Monday 15 July 2013

jquery - Javascript setTimeOut causing Access Denied Error -


मेरे पास निम्न परिदृश्य है:

Main.aspx पृष्ठ --- & gt; AJAX मॉडल पॉपअप --- & gt; आईफ्रेम --- & gt; एएसपी.नेट मास्टर पेज --- & gt; Nested.aspx पृष्ठ

Nested.aspx पृष्ठ पर मेरे पास निम्न JQuery स्क्रिप्ट है:

  window.onload = function () {setTimeout (function () {// कुछ कोड यहाँ setTimeout (arguments.callee, 100);}, 100); }   

जब मैं मॉडल पॉपअप को बंद करता हूं, कुछ सेकंड के लिए सबकुछ ठीक काम करेगा और फिर मुझे एक जावास्क्रिप्ट त्रुटि मिलती है "SCRIPT5: Access denied"।

मैं क्या विश्वास हो रहा है कि पेज बंद होने के बाद टाइमर चालू रहता है और वह उस फॉर्म का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है जो अब आईफ्रेम के बाहर मौजूद नहीं है, इसलिए "प्रवेश अस्वीकृत" त्रुटि।

कोई भी विचार कैसे मोडल बंद होने के बाद टाइमर बंद कर दें? मुझे संदेह है कि मुझे नेस्टेड.एएसपीएक्स पेज विंडो में जावास्क्रिप्ट के माध्यम से यह करना है। इनलोड फ़ंक्शन, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि वास्तव में कैसे?

आपके कोड में JQuery के साथ कुछ नहीं करना है, यह कहा जा रहा है, यहां आप जा रहे हैं:

  var timer1, timer2; Window.onload = function () {timer1 = setTimeout (function () {// कुछ कोड यहाँ timer2 = setTimeout (arguments.callee, 100);}, 100); } // इसे जोड़ने की आवश्यकता कहां है (फार्म बंद करें?) स्पष्ट टाइमआउट (टाइमर 1); clearTimeout (timer2);   

आप अपने setTimeout फ़ंक्शन में एक यदि विवरण जोड़ सकते हैं, तो यह जांचने के लिए कि फ़ॉर्म वास्तव में है या नहीं। < / div>

No comments:

Post a Comment