Monday 15 July 2013

Pentaho Authentication Method -


मैं Pentaho को C # / VB.NET प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत करना चाहता हूं। Pentaho प्रमाणीकरण के लिए, उपयोगकर्ता कंसोल के लिए डिफौल्ट लॉगिन पृष्ठ है।

अगर मैं लॉग इन पृष्ठ पर लॉगिन नहीं करना चाहता हूं, तो मैं पीछे कोड में लॉग इन करना चाहता हूं, मुझे पता था 1) सीएएस एसएसओ 2) पैरामीटर की तरह यूआरएल को क्वेरीस्ट्रिंग जैसे पैरामीटर पास करें

2 विधि को छोड़कर, क्या आप सी # / वीबी.नेट के लिए अन्य समाधान जानते हैं?

विधि 1) सीएएस एसएसओ सबसे आम समाधान है लेकिन निवेश करने के लिए मेरे पास ज्यादा समय नहीं है। विधि 2) सबसे सरल समाधान है लेकिन यह सुरक्षित नहीं है जो पासवर्ड को वेब ब्राउज़र से आसानी से प्राप्त कर सकता है)

आपको बहुत पहले धन्यवाद!

< Div class = "post-text" itemprop = "text">

आप एकीकृत विंडोज प्रमाणीकरण का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। इसका उपयोग करने के लिए एक तरीका है Pentaho के साथ यहां वर्णित है:



No comments:

Post a Comment