Wednesday 15 April 2015

ajax - my php curl script works i now need to send users:pass in array -


यह प्रश्न एक सटीक डुप्लिकेट है: < / P>

  • ठीक है, यहाँ हम यहाँ मेरी कर्ल स्क्रिप्ट है

      & lt;? Php // फ़ंक्शन फ़ाइल में शामिल हैं ('func.php'); // चेक फंक्शन के लिए डेटा $ user = "उपयोगकर्ता नाम यहां जाता है"; $ Password = "पासवर्ड यहां जाता है"; // सीमा के लिए डेटा $ ऊपरी_बाउंडरी = "999.99"; $ लोअर_बाउंडरी = "0.00"; // लॉगिन स्क्रिप्ट चेकक्यू ($ उपयोगकर्ता, $ पासवर्ड); // चेक स्क्रिप्ट $ html = जांच ('https: //example/home.aspx'); $ Dom = नया DOMDocument (); @ $ Dom- & gt; loadHTML ($ एचटीएमएल); $ Xpath = नया DOMXPath ($ dom); $ Value = $ xpath- & gt; क्वेरी ('// लेबल [@ id = "ctl00_ctl00_PageContainer_MyAccountCpuContainer_symPercent"] / निम्न- sibling :: text ()') - & gt; आइटम (0) - & gt; nodeValue; // मूल्य की जांच और परिणामों को प्रतिध्वनित करें यदि (($ value & gt; = $ lower_boundary) & amp; amp; ($ मान & lt; = $ upper_boundary)) {$ result_string = "चेक किया गया" $ उपयोगकर्ता ":"। $ पासवर्ड "सीपीयू कूलिंग चूहा:"; गूंज "लाइव - $ result_string $ value"; // मिटा कुकी सामग्री साइनआउट (); } Else {checkcpu ($ उपयोगकर्ता, $ पासवर्ड); // चेक स्क्रिप्ट $ html = जांच ('https: //example/home.aspx'); $ Dom = नया DOMDocument (); @ $ Dom- & gt; loadHTML ($ एचटीएमएल); $ Xpath = नया DOMXPath ($ dom); $ Value = $ xpath- & gt; क्वेरी ('// लेबल [@ id = "ctl00_ctl00_PageContainer_MyAccountCpuContainer_symPercent"] / निम्न- sibling :: text ()') - & gt; आइटम (0) - & gt; nodeValue; अगर (($ value & gt; = $ lower_boundary) & amp; amp; & amp; ($ मान & lt; = $ upper_boundary)) {$ result_string = "चेक किया हुआ" $ उपयोगकर्ता ":"। $ पासवर्ड "सीपीयू शांत दर:"; गूंज "लाइव - $ result_string $ value"; // मिटा कुकी सामग्री साइनआउट (); } Else {गूंज "डाय - $ उपयोगकर्ता $ पासवर्ड $ मान"; }}? & Gt;   

    मैं डेटा की एक सरणी भेजना चाहता हूं जिसे मैं कॉपी और एक टेक्स्ट बॉक्स में चिपकाता हूं जैसे कि

      उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता : पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास उपयोगकर्ता: पास   

    मुझे यह एआरएक्स चाहते हैं कि मेरी एफ़एक्स फ़ाइल को एजेक्स का उपयोग करके भेजा जाए ताकि यूजर को उपयोगकर्ता नाम मेरे कर्ल स्क्रिप्ट पर जाता है और पासवर्ड में जाने के लिए पासवर्ड यहां जाता है तो फिर मेरे परिणामों को सरणी में 1 1

    आपकी पोस्ट आपको यह नहीं बताती कि आप jQuery का उपयोग कर रहे हैं या नहीं, लेकिन मैं इसे अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। इसके साथ आप ऐसा कुछ कर सकते हैं:

    HTML फाइल