Wednesday 15 April 2015

ios - Exception when adding control to custom cell -


एक्सैमारिन और एक कस्टम तालिका सेल (UITableViewCell से प्राप्त) का उपयोग करना, यह ठीक काम करता है:

  [रजिस्टर ("MyCell")] सार्वजनिक वर्ग MyCell: UITableViewCell {निजी UILabel myLabel; सार्वजनिक माइकल (इंटपीट हैंडल): आधार (हैंडल) {myLabel = नया यूआईएलएबल ()} {फ़ॉन्ट = यूआईएफट। सिस्टम्सफॉन्टऑफ (16), पाठ = "मेरा लेबल", पृष्ठभूमि का रंग = यूआईसीलोर। ContentView.Add (mylabel); हालांकि, अगर मैं  MvxTableViewCell  से प्राप्त करता हूं (क्योंकि मैं अंततः अपने सेल को डेटा बाउंड में रखना चाहता हूं) मुझे  पर एक अपवाद दिया गया है ContentView.Add (myLabel)  पंक्ति:  
  सिस्टम। Reflection.TargetInvocationException: एक अभिवादन के लक्ष्य के द्वारा अपवाद फेंक दिया गया है।   

यह किसी भी डेटा को बाँधने का कोई प्रयास करने से पहले है।

कोई भी विचार क्या चल रहा है? Mvx का उपयोग करके कोड में कस्टम सेल बनाने का सही तरीका क्या है? मेरे पास कस्टम कोशिकाएं .xib फ़ाइलों का उपयोग कर एमवीएक्स के साथ काम करती हैं, लेकिन मैक पर पीसी और ज़ामारीन स्टूडियो पर विजुअल स्टूडियो के साथ काम करने की कोशिश करते समय वे थोड़ा-बहुत उपयोग करते हैं। UITableViewCell को MvxTableViewCell के साथ बदल दिया गया है, इसके अलावा यदि आपका कोड बिल्कुल ऊपर जैसा है तो UITableViewCell और आपने इसे बदलने के लिए बाह्य रूप से बाध्यकारी नहीं किया है, फिर MvxTableViewCell में कुछ भी नहीं है जिसके कारण यह - से - यह UITableViewCell < P> मेरी राय में, आपकी सबसे अच्छी शर्त को थोड़ा अधिक बुनियादी जानकारी एकत्र करना है:

  • उस TargetInvocationException का एक आंतरिक अपवाद है? यदि ऐसा है, तो वह आंतरिक अपवाद क्या फेंक दिया जाता है?
  • वहां पर प्रतिबिंब खुद हो रहा है?

    यदि आप इसे बाहर कर सकते हैं, तो आपको अधिक मौका मिल सकता है समस्या को डीबग करना और हल करना

No comments:

Post a Comment