Wednesday 15 April 2015

c# - W509Certificate2 reference missing -


मैं बताए अनुसार प्रतिनिधि सेवा खाते की विधि के साथ काम कर रहा Google ड्राइव एपीआई प्राप्त करने का प्रयास कर रहा हूं। मेरे पास समस्या इस रेखा के साथ है जहां मुझे एक X50 9 प्रमाणित ऑब्जेक्ट बनाना है:

  X509 प्रमाणपत्र प्रमाणपत्र 2 = नया X509 प्रमाणपत्र 2 (SERVICE_ACCOUNT_PKCS12_FILE_PATH, "notasecret", X509KeyStorageFlags.exportable);   

हालांकि, कंपाइलर मुझसे कहता है, "प्रकार या नाम स्थान का नाम X509 प्रमाण पत्र 2 नहीं मिला।" मैं System.Security.Cryptogy और System.Security.Cryptography.X509Certificates का उपयोग कर रहा हूं, जिसके अनुसार, X509Certificate2 क्लास को शामिल करना चाहिए। समस्या यह है कि मेरा कोई कारण नहीं है इसमें X509 प्रमाणपत्र है, लेकिन यह ऊपर के उदाहरण के साथ काम नहीं करता है मैंने कोशिश की है। V4.5 और 4।

X509 प्रमाण पत्र 2 में मौजूद है System.Security.Cryptography.X509 प्रमाणपत्र में System.dll इसलिए अन्य संदर्भ इसके साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं, या गलत संस्करण होने वाले डीएलएल के साथ कोई समस्या हो सकती है।

No comments:

Post a Comment