Wednesday 15 July 2015

google app engine - Terminate whole build process tree on Cancel -


उदाहरण, इन GAE बिल्ड सेटिंग्स के साथ:

  {"cmd": ["c : / Python27 / python "," c: / program files / google / google_appengine / dev_appserver.py "," ./ "]," कार्य_आर्ड ":" $ file_path "," selector ":" source.python "," name ":" Google App Engine: App Server "},   

जब मैं इस बिल्ड सिस्टम को लॉन्च करता हूं, तो यहां पर ST:

 screenshot

जब मैं निर्माण (उपकरण & gt; रद्द करें बनाएँ) समाप्त करता हूं, तो एसटी केवल शीर्ष प्रक्रिया को समाप्त कर देती है, जिससे भूत बाल प्रक्रिया चल रही है:

screenshot

मुझे उन प्रक्रियाओं को हाथ से समाप्त करना है, या वे अभी भी पृष्ठभूमि में चलेंगे, और अगर किसी का ध्यान न दिया जाए तो GAE बिल्ड के किसी अन्य लॉन्च को कुछ बिंदु पर त्रुटि मिल जाएगी।

मैं शेल ( "shell": true ), लेकिन बिना शेल परिणाम भी एक ही है - बच्चे की प्रक्रियाएं पृष्ठभूमि में चलती रहती हैं तो, क्या किसी को एसटी बिल्ड सिस्टम को कॉन्फ़िगर करना है जिसे रद्द करने पर इसकी स्थिति साफ़ करनी चाहिए?

मैं भाग गया इस रूप में भी, इसलिए मैंने तय किया है कि बिल्ड सिस्टम का उपयोग करने के बजाय, मैं सिर्फ एक कमांड प्रॉम्प्ट खोलूंगा और जीएई देव सर्वर को एसटी 2 के बाहर ही चलाऊंगा। ।

प्लगइन एक कार्य प्रगति पर है, मुझे यह पता चला है कि मैं GAE dev सर्वर को जल्दी से चला सकता था, लेकिन यह अभी तक इसके लिए क्या करना था, इसके लिए काम करता है।

  अपने ऐप के मुख्य फ़ोल्डर पर राइट-क्लिक करें `.gaedevserver-settings` फ़ाइल उत्पन्न करने के लिए` GAE.py - dev सेटिंग्स बनाएं 'चुनें। अपनी आवश्यकताओं के लिए `.gaedevserver-settings` फ़ाइल को संपादित करें अपने ऐप के मुख्य फ़ोल्डर पर राइट-क्लिक करें। `GAE.py - देव सर्वर को प्रारंभ करें।   

GAE.py - देव सर्वर को प्रारंभ करें। चयन एक कमांड प्रॉम्प्ट खोलता है जो dev_appserver चलाता है .py

No comments:

Post a Comment