Wednesday 15 July 2015

c# - Show a SplashScreen while loading form content -


मेरे पास SplashScreen , मेनफ़ॉर्म है।

मेरे MainForm_Load पर मेरे पास एक विधि है जिसका नाम कनेक्ट (); है। यह पद्धति SerialPort के साथ मेरे आरएफआईडी डिवाइस के कनेक्शन का सत्यापन करता है और इसे समाप्त करने के लिए कुछ सेकंड लेता है।

हालांकि यह कनेक्ट () विधि के माध्यम से जाता है, मुझे अपना SplashScreen दिखाना है मैंने इसे करने की कोशिश की:

  निजी शून्य Main_Load (वस्तु प्रेषक, EventArgs ई) {Frm_Splash s = new Frm_Splash (); s.Show (); जुडिये(); }   

कनेक्ट (); विधि, MessageBox का उपयोग कर एक संदेश दिखाता है।

निजी शून्य टाइमर 1 वोल्ट (ऑब्जेक्ट प्रेषक, इवेंटएआरजीएस ई) {if (pbLoad.Value & lt; 100) {pbLoad.Value = pbLoad.Value + 1; } और {timer1.Enabled = false; this.Close (); }}

मुझे पता है कि इसमें this.Close (); के साथ कुछ है। मुझे यह नहीं पता कि कैसे इसे ठीक करना है।

शायद अगर मैं this.Visible = false का उपयोग करता हूं, लेकिन फिर SplashScreen बंद नहीं होता, यह अभी भी प्रसंस्करण होगा, बस अदृश्य होगा ... मुझे लगता है कि एक बेहतर विकल्प है।

मुझे लगता है कि आप अपना संदेशबॉक्स MessageBox.Show () का उपयोग कर खोल रहे हैं ... इसके बजाय, MessageBox.Show (यह, "संदेश") का उपयोग करें;

मुझे लगता है कि क्या हो रहा है, आपका संदेश बॉक्स माता पिता स्प्लैश स्क्रीन पर सेट होते हैं फोकस के साथ संवाद है

No comments:

Post a Comment