Wednesday 15 July 2015

python - How increase and decrease counter by calling methods of instance? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

    पहले लेकिन यह प्रश्न अधिक जटिल । मेरे पास क्लास का उदाहरण है और उदाहरण के तरीकों को बुलाते समय। उदाहरण:

      वर्ग ए (वस्तु): __COUNTER = 0 def method_1 (स्वयं): ... def method_2 (स्वयं): ... def method_N (स्वयं): .. । Inst = A () # एक मॉड्यूल inst.method_1 () पर कॉल करें अन्य मॉड्यूल inst.method_N () पर कॉल करें    

    जब विधि कहा जाता था मुझे एक काउंटर बढ़ाने की आवश्यकता है __ COUNTER , लेकिन विधि काम कर रहा है मुझे काउंटर कम करने की आवश्यकता है।

    क्या कोई मुझे इसके साथ मदद कर सकता है?

    धन्यवाद!

    कॉल करने के बाद काउंटर को फिर से घटाने के लिए मेरे डेकोरेटर समायोजित करें:

      def increment_counter (विधि): def आवरण (स्वयं, * आर्ग्स, ** किलोवाट): स्वयं। थियेटर + = 1 प्रयास करें: रिटर्न विधि (आत्म, * आर्ग्स, ** किलोवाट) अंत में: self._COUNTER - = 1 रिटर्न आवरण   

    आखिरकार ब्लॉक हमेशा को बुलाया जाएगा, भले ही विधि में अपवाद उत्पन्न हो।

No comments:

Post a Comment