Wednesday 15 July 2015

css - Rendering differences in Firefox and Chrome for elements with position:absolute -


जाहिरा तौर पर, स्थिति: निरपेक्ष के साथ तत्व span में स्थिति: सापेक्ष फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम में अलग रेंडर करें मेरे पास ऐसे span में स्थिति: सापेक्ष में दो ऐसे तत्व हैं जिन्हें मुझे ओवरले करने की आवश्यकता है और समस्या यह है कि मैं उन्हें क्रोम और फ़ायरफ़ॉक्स दोनों में ओवरले नहीं कर सकता।

फ़ायरफ़ॉक्स

क्रोम

मजबूत> सीएसएस: <प्री> । Csv-upload-btn {स्थिति: रिश्तेदार; मार्जिन: 0 0 10px 4px; ऊँचाई: 20px; चौड़ाई: 54px; #id_uploaded_file {स्थिति: पूर्ण; z- सूचकांक: 2; अस्पष्टता: 0; ऊंचाई: 16px; चौड़ाई: 47px; } .upload-btn {background: url (images / btn-upload-bg.png) दोहराए x 0 0; स्थिति: पूर्ण; पैडिंग: 0 5px; सीमा-त्रिज्या: 3px; रंग: #fff; चौड़ाई: 47px; }}

संपादित करें: मैं समझता हूं कि यह बहुत कुछ नहीं है, लेकिन दुर्भाग्य से, यह सब मैं कानूनी तौर पर साझा कर सकता हूं। किसी भी विचार और सुझावों की सराहना की जाएगी

"post-text" itemprop = "text">

अपने #id_uploaded_file को सेट करने के लिए

शीर्ष: 0, बाएं: 0. यह पूरी तरह से तैनात है लेकिन आपने स्थिति निर्दिष्ट नहीं की है।

  #id_uploaded_file {position: absolute; शीर्ष: 0; बाएं: 0; z- सूचकांक: 2; अस्पष्टता: 0; ऊंचाई: 16px; चौड़ाई: 47px; }   

एचएच।

No comments:

Post a Comment