Thursday 15 September 2011

sql - Return Multiple Columns from Different Tables -


मेरे पास 2 तालिकाओं ( table1 और table2 ) हैं, प्रत्येक के साथ 2 कॉलम ( कोड और नाम )। मैं table1 में रिकॉर्ड की पहचान करने में सक्षम हूं, जहां नाम उसी कोड में table2 के लिए अलग है, लेकिन मुझे नाम दोनों कॉलम दिखाई देने लगते हैं।

यहां वह जगह है जहां मैं हूं ....

  SELECT * FROM तालिका 1 जहां मौजूद नहीं है (चयन करें * तालिका 2 से कहाँ तालिका 2 कोड = टेबल 1 कोड और तालिका 2। नाम = तालिका 1। नाम)   

परिणामों में केवल table1.code और table1.name , जहां मैं table2.name को शामिल करना चाहूंगा।

मैं इस पर किसी भी मदद की सराहना करता हूं!

धन्यवाद!

  का चयन करें table1.code, table1.name, table2। नाम से तालिका 1 इनर टेबल में शामिल 2 टेबल पर तालिका 2.code = table1.code और table2.name! = Table1.name    

No comments:

Post a Comment