Tuesday 15 January 2013

Use javascript variable as array index -


मेरे पास निम्न कोड है:

  var n = 1; Var शब्द = "$ {abc [n] .term}"; Console.log ("शब्द =" + शब्द);   

शब्द खाली लगता है, लेकिन अगर मैं var term = "$ {abc [n] .term}"; द्वारा var term = "$ {Abc [1] .term}"; यह कार्य करता है।

ऐसा लगता है कि जेएसपी डेक ऑब्जेक्ट की n संपत्ति की तलाश कर रहा है, मैं इसे ठीक कर दूं, जब मैं उपयोग करता हूँ n इसके मान से बदल जाता है जब मैं सरणी सूचकांक के रूप में उपयोग करता हूं?

संपादित करें: ऐसा लगता है कि यह एक अच्छा विचार नहीं है जेएसटीएल और जावास्क्रिप्ट मिश्रण करने का प्रयास करने के लिए, और यदि आप सरणी अनुक्रमणिका के रूप में एक जावास्क्रिप्ट चर का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको ऑब्जेक्ट को एक ऑरे ऑब्जेक्ट में कॉपी करना होगा, जैसे:

  var deck = new array ); & Lt; c: forEach var = "v" आइटम = "$ {abc}" & gt; deck.push ( "$ {v.term}"); & Lt; / c: foreach & gt; Var n = 1; Console.log ("शब्द =" + डेक [एन]);    

आप सही ढंग से उद्धरण का उपयोग नहीं कर रहे हैं, यह प्रयास करें:

  var शब्द = "$ {abc [" + n + "]। शब्द}";   

"$ {abc [n] .term}" यहां n को आपकी चर n । तो इसे जोड़ने की कोशिश करो

No comments:

Post a Comment