Monday 15 July 2013

android - Force stop will make app's receiver not being called? -


मेरे पास XML में घोषित एक सेवा है जो PACKAGE_ADDED प्रसारण इरादे का जवाब देती है यह ठीक काम करता है, लेकिन मुझे पता चला कि अगर मैं ऐप बंद कर दूँ, तो रिसीवर को कुछ और नहीं मिलेगा। इसे बुलाया नहीं जा रहा है।

क्या यह सामान्य है? मैं क्या कर सकता हूँ?

मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह हमेशा जवाब दे।

एंड्रॉइड के संस्करण 3.1 से एक आवेदन प्रसारण प्रसारण इरादों को तब तक प्राप्त नहीं हो जाता जब तक कि मैन्युअल रूप से इसे मैन्युअल रूप से प्रदर्शित नहीं किया जाता। पहली शुरुआत से पहले, एप्लिकेशन को लॉन्चर द्वारा "स्टॉप" के रूप में माना जाता है ("बंद अनुप्रयोगों पर नियंत्रण लॉन्च करें" के तहत)।

यदि आप मैन्युअल रूप से एप्लिकेशन को रोकते हैं, तो यह फ़्लैग फिर से सेट हो जाएगा और आपको इसे फिर से पुन: लॉन्च करने की आवश्यकता होगी ताकि वह घटनाओं को पुन: प्राप्त कर सके।

No comments:

Post a Comment