Sunday 15 March 2015

relationship - How to get following result for my SQL? -


मेरी कर्मचारी तालिका

  EMPLOYEEID, EMPLOYEENAME   

मेरी रिपोर्ट रिपोर्ट

मेरी रिपोर्ट तालिका

  ReportID, ReportName   

जब मैं चाहता हूं कि मैं सभी कर्मचारी नाम दिखाना चाहता हूं, जब उनको रिपोर्टआईडी 1 नहीं चुना गया

1 रिपोर्ट में कई कर्मचारी शामिल हो सकते हैं

मैं कैसे कर सकता हूं ऐसा नतीजा है कि मैं सभी कर्मचारी को ReportID के साथ एक और न 1 को सूचीबद्ध करना चाहता हूं?

  EMPLOYEENAME REPORTID रॉजर 1 पीटर 1 शॉन नेल पीटर नाल   

I यह कोशिश करें, यह काम नहीं कर रहा है

  SELECT rc.EmployeeID, rc.ReportID, e.FirstName कर्मचारी से ई-मेल कॉलरपोर्ट कर्मचारी आरसी पर ई। आईडी = rc.EmployeeID  < / Pre> 

यह सिर्फ सभी कर्मचारी दिखाता है

  कर्मचारी की रिपोर्ट रिपोर्ट रोजर नल पीटर 1 पीटर 2 शॉन 3 शॉन 2 जॉन नल   

अगर मैं जोड़ता हूं में एक जहां rc.ReportID = 1 यह पीटर ओनएल दिखाता है Y

मैं चाहता हूँ कि प्रारूप को कैसे प्राप्त करूं? मुझे डुप्लिकेट नाम नहीं चाहिए

मैं चाहता हूँ कि प्रारूप को कैसे प्राप्त कर सकता हूं? मैं डुप्लिकेट नाम नहीं चाहता

डुप्लिकेट नामों को एकत्रित करने के लिए GROUP BY खंड का उपयोग करें, इस क्वेरी में:

  यू.आई.डी. के रूप में [उपयोगकर्ता लिंक] का चयन करें, गणना (पीटीआईआईडी) यूजर यू, पोस्ट पी, पोस्टहिथाईएच पी, पोस्ट टाइप्स पीटीई WHERE पीटीआईआईडी = पीएचपीएचटीआईटीटीआईपीआईडी ​​और यू.आई.डी. = पी। ओनर यूसरआईडी एंड पी के उत्तर के रूप में आईडी = पीएचपीआईटीआईडी ​​और पीटीआईआईडी = 2 ग्रुप यू यूआईआईड होविंग काउन्ट (पीटीआईआईडी) & gt; सन् 2000 के आदेश के उत्तर से   

संदर्भ



No comments:

Post a Comment