Sunday 15 March 2015

jquery ui - Plone Dexterity RelationChoice widget clashes with jQueryUI? -


मेरे कस्टम प्रकार में रिलेशनशॉइस विजेट ठीक काम करता है जब तक कि collective.js.jqueryui autocomplete सक्षम नहीं हो और तो यह काम बंद हो जाता है यानी रिश्शन लुकअप कर रहा है; जब आप फ़ील्ड में टाइप करते हैं तब कुछ भी नहीं होता है।

(साइट के दूसरे भाग में मैं Google मानचित्र API के साथ collective.js.jqueryui autocomplete का उपयोग करता हूं ताकि उपयोगकर्ता के रूप में पते के सुझावों को वापस किया जा सके एक पता फ़ील्ड।)

जब मैं RelationChoice विजेट का उपयोग करना चाहता हूं (और बाद में फिर से सक्षम)

वर्तमान परिमाण को सामूहिक। Js.jqueryui autocomplete को अक्षम करना है। एक अच्छा समाधान नहीं।

  • Plone 4.2.1.1
  • सामूहिक.जिसज्यूरीयी 1.8.16.9 (यह भी 1.10.0.1 की कोशिश की - एक ही संघर्ष)
  • Plone.app.dexterity 1.2.1

    स्वतंत्र:

    • अगर मैं केवल plone.formwidget.autocomplete / jquery.autocomplete.min को सक्षम करता हूँ .js मेरा गूगल मानचित्र लुकअप फायर नहीं है (नीचे कोड देखें) लेकिन रिलेशनशिप विजेट काम करता है
    • अगर मैं केवल सामूहिक.जिस.ज्वूरीयूआई स्वत: पूर्ण को सक्षम करता हूं तो मेरा गूगल मानचित्र लुकअप काम करता है लेकिन RelationChoice विजेट आग नहीं है

      कोड का नमूना:


        $ (दस्तावेज़) .ready (function () {initialize (); $ (कार्य () (// Google नक्शे लुकअप $ ("# पता")। स्वतः पूर्ण ({// यह सा पता मूल्यों को प्राप्त करने के लिए जियोओकोड का उपयोग करता है: फ़ंक्शन (अनुरोध, प्रतिक्रिया) {geocoder.geocode ({'address': Request.term}, फ़ंक्शन (परिणाम, स्थिति) {...   
        ...   

      क्या यह संभव है मैं इसके बजाय ऊपर कोड में plone.formwidget.autocomplete / jquery.autocomplete.min.js का पुनः उपयोग कर सकता हूं? मुझे नहीं पता कि यह मेरे Google मानचित्रों को लुकअप कैसे लाएगा ...? ( सामूहिक। Js.jqueryui autocomplete सक्षम होने पर उपर्युक्त कार्य को सफलतापूर्वक सक्रिय करता है।)

      < P> ठीक है, मैंने इसे किया है कम से कम प्लोन 4.3

      पहला भाग था, पैकेज में jQuery के यूआई प्रभाव को पूरी तरह सक्षम करने के लिए। एक नामस्थान की समस्या है और एक गायब फाइल है, जिसके परिणामस्वरूप .effects () फ़ंक्शन नहीं है

      सबसे पहले, इसे सही jQueryUI संस्करण सीडी डाउनलोड करें और <पूर्व> jquery = / buildout_dir / भागों / आमलेट / सामूहिक / जेएस / jqueryui सीपी jquery.ui.effect.min.js $ jquery / js / jquery.ui.effect.core.min.js

      फिर $ jquery निर्देशिका में सीडी और नेमस्पेस को सही करने के लिए सभी प्रभाव संकुलों को कनवर्ट करें। उदाहरण: <पूर्व> एमवी जेएस / jquery.ui.effect-highlight.min.js js / jquery.ui.effect.highlight.min.js

      फिर प्रभाव के साथ प्रभाव $ jquery / config.py के सभी घटनाओं को बदलें। वीआईएम उपयोग में

       : 1, $ s / effects / effect / g   

      दूसरे, jQuery आधारित स्वत: पूर्ण विजेट को सक्षम करने के लिए, सीआरडी निर्देशिका में सीडी आपके बिल्डआउट का और <प्री> git क्लोन https://github.com/plone/plone.formwidget.autocomplete.git plone.formwidget.autocomplete git चेकआउट jqueryui-autocomplete

      फिर अपने versions.cfg को संपादित करें। मेरे लिए

        plone.formwidget.autocomplete & gt; = 2.0   

      काम करता है फिर अपना buildout.cfg संपादित करें और zcml और विकसित करें के अंतर्गत पैकेज जोड़ें। मैंने एक बिल्डआउट किया था, लेकिन यह ज़ोपे को पुनः आरंभ करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। जाहिर है, पोर्टल इंस्टॉलर पर जाएं और उत्पाद को पुनर्स्थापित करें।

      अपडेट

      जैसा कि टिप्पणियों में वर्णित है, यह पूरी तरह कार्यात्मक नहीं था। मुझे आगे एक .js फ़ाइल को संशोधित करना था, अर्थात् autocomplete.js से plone.formwidget.autocomplete पैकेज। यहां परिणाम है

      यह सब एक साथ रिलेशनशिपविजेट और स्वत: पूर्णतया विजेट काम को एक साथ बनाता है। मुझें यह पसंद है।

      मैंने भी jQueryUI पैकेज के लिए गिथूब पर एक बग रिपोर्ट दायर की है।

No comments:

Post a Comment