Sunday 15 March 2015

popup - Window.open Invalid Argument in Javascript -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 14 उत्तरों

    मैं कोशिश कर रहा हूँ एक पॉप अप के रूप में दिखाने के लिए यह विंडो प्राप्त करें जब मैं हाइपरलिंक पर क्लिक करता हूं, तो मुझे चरित्र 4 पर "अमान्य तर्क" देता है।

      window.open ("notifMsg.htm", "मेरा सूचना", "स्थिति = नहीं, ऊंचाई = 545, चौड़ाई = 433, आकार बदलने योग्य = नहीं, उपकरण पट्टी = नहीं, मेनूबार = नहीं, स्क्रॉलबार = नहीं ");   

    window.open ("notifMsg.htm") काम करता है, लेकिन एक बार जब मैं अधिक पैरामीटर जोड़ता हूं तो यह अमान्य तर्क देता रहता है। मैंने 3 स्कूलों को देखा है और यह प्रारूप दिखता है।

    किसी भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी! धन्यवाद।

    इंटरनेट एक्सप्लोरर का कहना है कि विंडो नाम मान्य पहचानकर्ता हैं। आपके नाम में इसमें एक स्थान है। इसके बजाय "My_Notification" की कोशिश करें।

No comments:

Post a Comment