Friday 15 May 2015

php - Querying 3 tables mysql Laravel -


मेरे पास कई तालिकाओं हैं।

  • प्रतियोगिताएं
  • प्रविष्टियां
  • उपयोगकर्ता

    उपयोगकर्ता एक प्रतियोगिता में प्रविष्टियां जमा कर सकते हैं, कोई प्रयोक्ता एक प्रतियोगिता में कई प्रविष्टियां जमा कर सकता है।

    मुझे ईमेल के बारे में पता होना चाहिए उपयोगकर्ता जो एक विशेष प्रतियोगिता के लिए एक प्रविष्टि प्रस्तुत करते हैं ईमेल उपयोगकर्ता तालिका में हैं।

    किसी प्रतियोगिता से सभी प्रविष्टियां प्राप्त करना कठिन नहीं है, मैं इसे पूरा करता हूं:

      $ entries = contest :: find (1) - & gt; प्रविष्टियों () - & gt; पहले ();   

    अब मेरे पास 1 की आईडी (उदाहरण के उपयोग के लिए) के साथ प्रतियोगिता की सभी प्रविष्टियां हैं। अब, मैं अपने उपभोक्ता टेबल से सभी उपयोगकर्ताओं को एक कुशल तरीके से कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

    तो तीन तालिकाओं को लिंक किया गया है, इसलिए मैं प्रतियोगिता आईडी से शुरुआत करता हूं और उस प्रतियोगिता से सभी प्रविष्टियां प्राप्त कर लेता हूं और फिर जरूरत पड़ती है सभी उपयोगकर्ता ईमेल प्राप्त करने के लिए जो मैं अभी तक प्राप्त नहीं कर पा रहा हूं।

    उम्मीद है कि यह समझ में आता है यदि नहीं, तो पूछें!

    $ getUser = Contest :: find (1) - & gt ; उपयोगकर्ताओं () - & gt; मिल (); $ GetEmails = $ getUser- & gt; ईमेल; विदेशी मुद्रा ($ getEmails $ getEmail) echo $ getEmail;

    आपको प्रतियोगिता आईडी 1 से संबंधित सभी उपयोगकर्ता ईमेल मिलेंगे। लेकिन पहले आपको डेटाबेस संबंध को < कोड> मॉडल इसे काम करने के लिए प्राप्त करें।

No comments:

Post a Comment