Friday 15 May 2015

javascript - Can I get highlighted text with JQuery? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 6 उत्तर

    मुझे कुछ नहीं मिल रहा है कहीं भी। क्या हाइलाइट किए गए पाठ को पुनर्प्राप्त करने के लिए एक JQuery समाधान है? मुझे स्पैन के लिए हाइलाइट किए गए पाठ को देखने की आवश्यकता है, उन स्पेन्स की शैली विशेषताओं को प्राप्त करें, और उस पर आधारित उनका हेरफेर करें। मैं उस भाग को नियमित अभिव्यक्ति या जो भी स्पष्ट रूप से कर सकता हूं, लेकिन पहले मुझे हाइलाइट किए गए टेक्स्ट तक पहुंच की आवश्यकता है! मैं एक क्रॉस-ब्राउज़र सादे जावास्क्रिप्ट समाधान भी खोजने के लिए संघर्ष कर रहा हूं, इसलिए यदि आपके पास उन कामों में से एक है जो बेहद मददगार होगा।

    धन्यवाद! < P>

    आप माउस के साथ पाठ चयन मतलब है, तो यहां जांचें, डेमो

      $ ('# show select')। पर ('क्लिक', फ़ंक्शन () {var text = ""; अगर (window.getSelection) {text = window.getSelection ()। ToString ();} और यदि (document.selection & amp; amp; दस्तावेज़ & amp; प्रकार! = "नियंत्रण") {text = document.selection.createRange ()। पाठ;} चेतावनी (पाठ);});   

    यदि आप चयनित पाठ के आसपास कुछ परिवर्तन करना चाहते हैं, तो यह डेमो

No comments:

Post a Comment