Friday 15 May 2015

Two webapps with different Spring versions in one container feasible and practical? -


मेरे पास भव्य पुराने स्प्रिंग 2.X (एमवीसी, सुरक्षा, वेबफ्लो आदि) से हमारे वेबपॉट को स्प्रिंग में माइग्रेट करने का कार्य है 3.एक्स, जो काफी कुछ काम है लेकिन वास्तव में बहुत सीधे-आगे है अब मैं हमारे बंद स्रोत, समुदाय-कार्यशीलता के व्यावसायिक टुकड़े के बारे में कुछ समस्याओं में भाग गया, जो जाहिरा तौर पर स्प्रिंग 2.X के खिलाफ बनाया गया था। मैंने इसके कुछ हिस्सों को नष्ट करने की कोशिश की, अद्यतन स्प्रिंग पैकेज आदि के साथ पुनः कंपाइलिंग की कोशिश की, लेकिन यह बहुत ही बोझिल है और एक दिन के काम के बाद मैं रोक रहा हूं क्योंकि यह सही दिशा नहीं दिख रहा है।

वाणिज्यिक सामान के साथ-साथ पूरे वेबपैड के उन हिस्सों को अलग करना संभव है (जो दुर्भाग्य से उस तरह का आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता है, यह एक बड़ी परियोजना होगी) और एक नया 'विरासत' -वेप्पू जो वसंत 2.X चल रहा है, जबकि बड़ा हिस्सा वसंत 3.X - और सब कुछ ऊपर और एक ही कंटेनर में चलने के लिए चले गए, hopping और fro?

तो उदाहरण के लिए जब /account/overview.htm जैसे यूआरएल को एक्सेस करते हैं तो विरासत-वेबएप तक पहुंचा जा रहा है, जबकि बाकी को एक नया से सेवित किया जा रहा है ??

अगर यह बहुत दूर की तरह लगता है, तो मैं इसके लिए खुला हूँ

चीयर्स

< पी> मुझे लगता है कि इसका जवाब हाँ है / नहीं:
  • निश्चित रूप से आप एक ही कंटेनर में दो अलग-अलग युद्ध चला सकते हैं चाहे वे उपयोग किए जाने वाले पुस्तकालयों की परवाह किए बिना
  • आपको होना चाहिए दो अलग-अलग संदर्भों (बीन्स, प्रमाणीकरण, ...) वाले दो वेबपेज से अवगत हैं

No comments:

Post a Comment