Friday 15 May 2015

c# - Unable to write to asp.net textbox control with the html5 "date" type -


मेरे पास एक asp.net पेज है जिसमें एक html5 टेक्स्ट बॉक्स नियंत्रण सेट "डेट" प्रकार के रूप में होता है। मेरे पृष्ठ पर नियंत्रण इस तरह दिखता है:

  & lt; एएसपी: टेक्स्ट बॉक्स आईडी = "टेक्स्टबॉक्स माइयडेट" रनैट = "सर्वर" प्रकार = "दिनांक" / & gt;   

यह पृष्ठ में बहुत अच्छा काम करता है और मैं उस पर क्लिक कर तारीख सेट कर सकता हूं। मैं TextBoxMyDate.Text के माध्यम से तारीख को भी पढ़ सकता हूं। हालांकि, मुझे पता नहीं कैसे programaticaly तिथि निर्धारित करने के लिए। मैंने कई प्रारूपों की कोशिश की है:

TextBoxMyDate.Text = DateTime.UtcNow.ToString ("MM / dd / yyyy") TextBoxMyDate.Text = DateTime.UtcNow.ToString ("MM / dd / Yyyy ")

मेरा अनुमान है कि पाठ मूल्यों को स्थापित करने के मुकाबले यह बहुत जटिल है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यहां से कहां से जाना है कोई भी सुझाव?

यह वास्तव में दिनांक निर्धारित करने का सही तरीका है, लेकिन प्रारूप गलत था! <प्री> टेक्स्टबॉक्स माइयडेट। पाठ = दिनांक समय। यूटीसीएनओ। टॉस्ट्रिंग ("yyyy-MM-dd");

मैं इस बात को भ्रमित कर रहा था कि ब्राउज़र इस तिथि के लिए और एचटीएम 5 मान को कैसे प्रदर्शित करता है!

No comments:

Post a Comment