Thursday 15 April 2010

google app engine - Python decrypt leaves unwanted characters behind -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 9 जवाब

    तो यह मेरा डिक्रिप्ट फ़ंक्शन है :

      def डिक्रिप्ट (मान): key = b'1111111111111111 'साइफर = एईएस.न्यू (कुंजी, एईएस.एमओडी_ईसीबी) msg ​​= cipher.decrypt (base64.b64decode (मान)) msg ​​msg   

    और मुझे लगता है कि मुझे यहाँ कुछ याद आ रहा है, क्योंकि जब मैं इसे डिक्रिप्ट करने के लिए एक स्ट्रिंग देता हूं तो यह कुछ अजीब अक्षर भी जोड़ता है:

    उदाहरण: hey \ आर \ r \ r \ r \ r \ r \ r \ r \ r \ r \ r \ r \ / code>

    मैं क्या कर रहा हूँ गलत?

    PS मैं Google ऐप इंजन और यह लिप क्रिप्टो से। सीफ़र आयात एईएस

    संपादित करें:

      निजी स्थिर अंतिम स्ट्रिंग एल्गोज़ = "एईएस" ; [1] 1 ',' 1 ',' 1 ',' 1 ',' 1 ',' 1 ',' 1 '}; सार्वजनिक स्थैतिक स्ट्रिंग एन्क्रिप्ट (स्ट्रिंग डेटा) अपवाद फेंकता {मुख्य कुंजी = उत्पन्नकी ()); साइफर सी = सिफर। गेट इंस्टेंस (एलजीओ); C.init (साइफर। एनसीआरवाईपी_एमओडीईई, कुंजी); बाइट [] encVal = c.doFinal (डेटा .getBytes ()); // स्ट्रिंग एन्क्रिप्टेड वैल्यू = नया BASE64Encoder ()। सांकेतिक शब्दों में बदलना (एंकवील); बाइट [] डीकोड = बेस64.एन्कोडबीबेस 64 (एएनपीएल); वापसी (नया स्ट्रिंग (डीकोड, "UTF-8") + "\ n"); } निजी स्थिर कुंजी उत्पन्नकी () अपवाद फेंकता {मुख्य कुंजी = नया गुप्तकी स्पीक (कुंजी वैल्यू, ALGO); वापसी कुंजी; }    

    कैसे चल रहा है

      return msg .strip ()   

    कि उन सभी से छुटकारा पायेगा \ r's

No comments:

Post a Comment