Thursday 15 April 2010

Is the TypeScript type spec for && and || correct? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 जवाब

    मैंने इसे टाइपस्क्रिप्ट पर पूछा मंच कुछ दिन पहले और कोई जवाब नहीं था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं यहाँ कोशिश करूँगा।

    टाइपस्क्रिप्ट 0.9 युक्ति कहते हैं

    & amp; & amp; ऑपरेटर किसी भी प्रकार के ऑपरेंडों को परमिट देता है और दूसरे ऑपरेंड के समान प्रकार के परिणाम उत्पन्न करता है।

    यह स्पष्ट रूप से गलत है, कहते हैं, false & amp; & amp;

    क्या कोई इस पर टिप्पणी कर सकता है?

    संपादित करें < / मजबूत> लिंक किए गए प्रश्न एक स्पष्टीकरण नहीं है, यह थोड़ा सा दोस्ताना हाथ लहराते है। कल्पना इसमें एक औपचारिक त्रुटि होती है जो इसे औचित्य नहीं देती है। यही है, एक प्रकार नियम को अपने मुक्त चर के संदर्भ में अभिव्यक्ति के सभी मानों के प्रकार को समझा जाना चाहिए कल्पना स्पष्ट रूप से इस बिंदु पर गलत है मैं अपने प्रश्न के उत्तर में से किसी एक पर विचार करूंगा:

    • कल्पना से एक औचित्य मुझे झूठे को स्ट्रिंग होने पर क्यों विचार करना चाहिए
    • उस जगह पर एक सूचक जहां पर कल्पना में है यह कहते हैं कि टाइपस्क्रिप्ट का प्रकार सिस्टम ध्वनि नहीं है (उस स्थिति में, बिंदु क्या है?); या
    • एक स्वीकृति है कि मेरी बात मान्य है और कुछ संकेत हैं कि मुझे किसके साथ बात करनी चाहिए निश्चित।

      जिस तरह से टाइपलेख कंपाइलर देखता है वह युक्ति सही है।

      उदा .:

        var foo = false & amp; amp; "Asdf"   

      foo के लिए अनुमानित प्रकार "स्ट्रिंग" है

      आप इसे देख सकते हैं अगर आप फ़ू में फ़िरते हैं।

      यह कुछ गलत धारणा है लेकिन वास्तव में सुनिश्चित करने का कोई तरीका नहीं है वास्तविक प्रकार क्या हो रहा है (जैसे जब आपके पास श्रृंखला में फ़ंक्शन कॉल होता है, या यहां तक ​​कि कोई भी ) इस संदर्भ में टाइपक्रिप्ट मानता है डेवलपर जानता है कि वह क्या कर रहा है और आखिरी वह है जो वह वास्तव में उपयोग करना चाहता है।

No comments:

Post a Comment