Thursday 15 April 2010

GWT SSL connection -


GWT (जेट्टी विकास मोड) सर्वर साइड मैं अंतिम SSLContext SSLContext = SSLContext.getInstance साथ जुड़ने की कोशिश कर रहा हूँ (पर "टीएलएस"); sslContext.init (शून्य, trustManagerFactory.getTrustManagers (), नल); SSLContext.setDefault (SSLContext); मैं सर्वर से त्रुटियों के बिना कनेक्ट लेकिन जब मैं सेवा मैं निम्नलिखित त्रुटि मिलती है से जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूँ। PIDjavax.net.ssl.SSLException: java.lang.RuntimeException: अनपेक्षित त्रुटि: java.security.InvalidAlgorithmParameterException: trustAnchors पैरामीटर खाली नहीं होना चाहिए कोड का यह snipset अपेक्षा के तहत नहीं चल रहा काम कर रहा है GWT लेकिन एक शुद्ध jsp परियोजना सर्वलेट बुला के रूप में

नहीं यह एक शुद्ध जावा समस्या थी और साथ जुड़े। GWT। मैं सेम के साथ सभी सुरक्षा मानकों को लोड कर रहा था, और एक कारण के लिए truststore मापदंडों पाया नहीं जा सका है, तो अपवाद मिला है। मैंने मैन्युअल रूप से ट्रस्टस्टोर को लोड किया और समस्या हल की। ​​

No comments:

Post a Comment