Thursday 15 April 2010

c# - How do you compile the precompiled in ASP.NET -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 6 उत्तर

    मुझे एक "पूर्वकम्पल्ड किया गया था "Asp.net ऐप स्रोत कोड ठीक है, मैं यह कैसे कर सकता हूं कि मैं इसका उपयोग और डीबग कर सकता हूं? मैं एक प्रीकंपाइल ऐप कैसे संकलित कर सकता हूं?

    http://i67.photobucket.com/albums /h292/Athono/precompiled_zps65b526bf.png

    इस विंडो की पिछली बार क्लिक करने के बाद, और मैं अनुप्रयोग बनाने की कोशिश करता हूं, मुझे एक त्रुटि मिलती है, जो कहते हैं," यह एप्लिकेशन पहले से ही प्रीकंपाइल है "।

    मैं क्या कर सकता हूँ?

    एक precompiled आवेदन पहले से ही यह कोड है (सी #) में संकलित DLLs। ASP.NET precompilation के साथ कुछ विकल्प हैं जो आपको साइट को अपडेट करने की इजाजत दे सकते हैं, लेकिन किसी भी पूर्ववर्ती संस्करण के साथ किसी भी सी # को बदलना मुश्किल होगा। यदि साइट "अपडेट करने योग्य" ध्वज को सही पर सेट किया गया था, तो आप .aspx (वेब ​​फ़ॉर्म) और .ascx (उपयोगकर्ता नियंत्रण) फ़ाइलों को अपडेट कर सकते हैं। आपको अपनी साइट पर दिखाने के लिए इन अपडेट्स के लिए पूर्ण बिल्ड बनाने की आवश्यकता नहीं है, बस उन्हें सहेजें और ब्राउज़र में देखें।

    यदि अपडेट करने योग्य को सही पर सेट नहीं किया गया है, तो इन फ़ाइलों में सभी को संकलित किया जाएगा DLL में और आप ऐसा नहीं कर सकते यदि आपको कोड को देखने और कुछ भी अपडेट करने की आवश्यकता नहीं है, तो यह पता लगाने का एक तरीका है कि प्रत्येक .aspx और .ascx को संकलित किया गया था और आप आगे की जांच के लिए प्रतिबिंब (। NET प्रतिक्षेपक या समान) का उपयोग कर सकते हैं।

    इसका कारण आपको त्रुटि मिलती है क्योंकि साइट पहले ही संकलित हो चुकी है और इसलिए उसे पुनः कंपाइल नहीं किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment