Sunday 15 May 2011

r - using if(any()) in a for loop -


मैं एक पाश उत्पन्न करना चाहूंगा:

  group1 = c (1, 3, 7, 25) के लिए (ii में 1:25) {if (ii == किसी भी (समूह 1)) {test = 5} else {test = 1}}   

I तर्कसंगत के लिए 'डबल' प्रकार की मेरी तर्क को मजबूती के बारे में चेतावनी प्राप्त करना नतीजा यह है कि केवल मेरे और कथन का उपयोग किया जा रहा है उसका क्या अर्थ है और मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं? धन्यवाद।

यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि आप क्या चाहते हैं। संभवतः इस प्रकार से:

  परीक्षण & lt; -c (1,5) [1 + (1:25)% group1 में)   

< / पी>

  परीक्षण & lt; - ifelse (% group1, 5, 1 में 1:25%)   

ओह, ठीक है, मैं -loopy संस्करण के लिए भी:

  परीक्षा & lt; - पूर्णांक (25) के लिए (ii में 1:25) {if (% group1 में ii%) {test {ii ] & Lt; - 5} और {टेस्ट [ii] & lt; - 1}} परीक्षा    

No comments:

Post a Comment