Wednesday 15 August 2012

python - Twitter Random Rate Limiting -


मैं अजगर-ट्वीटर एपीआई का उपयोग करके उपयोगकर्ता मित्र नेटवर्क को पुनः प्राप्त करने का प्रयास कर रहा हूं। मैं getFriendIDs () विधि का उपयोग कर रहा हूं जो सभी खातों के आईडी प्राप्त करता है, जो एक विशेष ट्विटर यूजर है। निम्नलिखित में मेरे टेस्ट कोड का एक छोटा सा स्नैप किया गया है: आईडीएलआईस्ट में आइटम के लिए: एडीसिट [आइटम] = एपीआई.गेटफ्रेंडएड्स (यूजर_आईड = आइटम, गिनती = 4 9 4 99) प्रिंट "स्लीपिंग 60" टाइम। नींद (66) प्रिंट स्ट्रॉ (एपीआई.मेक्सिथमहेट फ़्रीक्वेंसी ()) + "अधिकतम हिट आवृत्ति" प्रिंट एपीआई। गेटराइटलिमिटस्टैटस () ['संसाधन'] ['मित्र'] ['/ मित्र / आईडी'] ['शेष'] < / कोड>

Idlist में 35 आईडी (ट्विटर यूज़र अकाउंट्स) हैं और प्रत्येक आइटम के लिए मैं 4999 आईडी तक पुनर्प्राप्त कर रहा हूं कि आईडी वाला आइटम वाला वर्तमान उपयोगकर्ता निम्नलिखित है। मुझे नए दर के बारे में पता है- चहचहाना द्वारा सीमित-दर-सीमा खिड़की 60 मिनट से 15 मिनट में बदल दी गई है और वे आपको सलाह देते हैं कि प्रति मिनट सर्वर पर एक से अधिक अनुरोध नहीं करने के लिए (api.MaximumHitFrequency ( ))। तो 15 मिनट में मूल रूप से 15 अनुरोध वास्तव में मैं वास्तव में क्या कर रहा हूं, मैं सर्वर पर हर 66 सेकंड के लिए अनुरोध कर रहा हूं और 60 सेकंड नहीं, लेकिन 6 अनुरोधों के बाद मुझे दर-सीमा त्रुटि मिलती है मैं यह समझने में असमर्थ हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है कृपया मुझे बताएं कि अगर किसी और को इस समस्या है

पर एक नज़र डालें

इसके अलावा, यह अजगर-ट्वीटर कोड के नए संस्करण का उपयोग करने में मदद कर सकता है। अधिकतम हेट फ़्रीक्वेंसी और GetRateLimitStatus विधियों के साथ संशोधित किया गया है।

No comments:

Post a Comment