Saturday 15 March 2014

php - Form submits as GET Laravel 4 -


मेरे पास ऐसा फ़ॉर्म है

  & lt; form action = "{{अनुरोध: रूट ()}} / आलेख / अपडेट / "विधि =" पोस्ट "& gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "छिपा हुआ" नाम = "id" मान = "{{$ article- & gt; आईडी}}" /> & Lt; इनपुट प्रकार = "सबमिट करें" नाम = "सबमिट करें" मान = "सबमिट करें" / & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;   

और इस तरह मार्ग

  रूट :: पोस्ट ('लेख / अपडेट', सरणी ('के रूप में' = & gt; 'आलेख अद्यतन', 'का उपयोग करता है '= & Gt;' आलेख कंट्रोलर @ अपडेट '));   

लेकिन जब मैं फ़ॉर्म सबमिट करता हूं, मुझे MethodNotAllowedHttpException मिलता है। त्रुटि रिपोर्ट में मैं देख सकता हूँ कि अनुरोध विधि GET है। मैंने विधि method = "POST" के लिए कैप्स का उपयोग करने का भी प्रयास किया है लेकिन यह काम नहीं कर रहा है।

कोई भी विचार?

फ़ायरबग / वेब कंसोल निरीक्षक आपको क्या दिखाता है? क्या GET या POST के माध्यम से भेजा जा रहा प्रपत्र, कोई भी रीडायरेक्ट?

मुझे सर्वर पर पहुंचने के बाद सर्वर पर लौटने के बाद एक पुनर्निर्देशन समस्या है, यूआरएल के प्रपत्र को पोस्ट अनुरोध भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment