Friday 15 August 2014

objective c - Should an outlet to a view controller class be weak or stong? OSX app -


यहाँ है जो मैंने किया है।

  1. एक स्वच्छ OSX प्रोजेक्ट बनाएं। < Li> main.xib पर गया और एक पॉपओवर नियंत्रक खींच लिया। इंटरफ़ेस बिल्डर पर 2 दृश्यमान ऑब्जेक्ट बनाये गये।
  2. मैं AppDelegate.h फ़ाइल पर गया और

    `@ Property ( असाइन करें ) IBOutlet एनएसवीयूआई नियंत्रक * पीपीवीसी

  3. फिर मैं applicationDidFinishLaunching: विधि में गया और किया

    popVC = [[NSViewController alloc ] Init];

    परिणाम: मुझे निम्न त्रुटि संदेश मिलता है:

     छवि विवरण यहां दर्ज करें

    क्या किसी निब पर वस्तुओं को कमजोर होना चाहिए क्योंकि यह पहले से ही निब द्वारा स्वामित्व में है?

    < Div class = "post-text" itemprop = "text">

    नियंत्रकों को देखने के लिए आउटलेट मजबूत होना चाहिए। एनआईबी वस्तुओं का मालिक नहीं है, इसका सिर्फ एक संग्रह है विचारों को आउटलेट आमतौर पर कमजोर होना चाहिए, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि दृश्य को उसके पर्यवेक्षण द्वारा रखा जाता है (पर्यवेक्षण को आम तौर पर उसके दृश्य नियंत्रक द्वारा रखा जाता है)।


    एक तरफ, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए:

      popVC = [[एनएसवीआईयूआईयू नियंत्रक alloc] init];   

    क्योंकि popVC को अनर्जित किया जा रहा है, एनआईबी लोड होने पर बनाया और सेट किया गया है। एक उदाहरण बनाने और स्थापित करके आप एनआईबी संस्करण को फेंक रहे हैं। यह सभी दुकानों पर लागू होता है - एक एनआईबी लोड होने पर मुझे एक आउटलेट का उद्देश्य भरना होता है।

No comments:

Post a Comment