Wednesday 15 April 2015

Is there a way to make a line break in javascript? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

    मैं फ़ाइलों से आयात कर रहा हूँ एक यूनिकोड .txt मेरे पास कई सौ पंक्तियां हैं, और उन्हें विभाजित करने के लिए एक एक्सेल मैक्रो का इस्तेमाल किया गया है (मैं एक डेटाबेस का उपयोग करना चाहूंगा, लेकिन हम कुछ नियमों के कारण नहीं हो सकते हैं)। एक उदाहरण फाइल होगी: <पूर्व> कार्यालय का नाम: "ब्लू"; लास्टइटीडी: 38.55%; यह YTD: 4.50%;

    मैं प्रत्येक के बाद एक लाइन ब्रेक कैसे बना सकता हूं; अगर इसे संभव हो तो विभाजित होने से पहले मैं इसे सीधे एक्सेल फाइल में जोड़ना चाहूंगा धन्यवाद!

    आप .split () के साथ लाइनों की एक सरणी बना सकते हैं और इसे वापस एक स्ट्रिंग में शामिल करें:

      text.split (';')। शामिल हों ('\ n');   

    या उन्हें प्रतिस्थापित करें:

      text.replace (/; / g, '\ n');   

    \ n एक नई पंक्ति के लिए एस्केप अनुक्रम है।

No comments:

Post a Comment