Friday 15 May 2015

java - Applet ClassDeffNotFound error if called from HTML outside the applet folder -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

    जब भी मैं अपना ऐप्पलेट चलाता हूँ, मुझे त्रुटि क्लासडेफ़नोटफ़ाउंड मिलता है या ऐसा कुछ कोड में कोई त्रुटि नहीं है, कोड ठीक है। समस्या यह है कि मैं HTML का उपयोग कर ऐप्लेट को कैसे बुलाया। कृपया निम्नलिखित पर एक नज़र डालें

      & lt; एपलेट कोड = "फॉर्म। क्लास" चौड़ाई = "486" ऊंचाई = "712" & gt; & lt; / applet & gt;   

    यह तब होता है जब HTML फ़ाइल सीधे एपलेट फ़ोल्डर के अंदर है एपलेट इस मामले में 100% ठीक काम करता है

    अब यह एक

      & lt; एपलेट कोड = "कैलक्यूलेटर \ src \ form.class" width = "486" height = "712" & gt;   

    यह तब होता है जब HTML फ़ाइल रूट फोल्डर में होती है। लेकिन इस मामले में, यह हमेशा क्लासडेफ़नोटफ़ाउंड दे रहा है!

    मेरी एचटीएमएल फाइल जड़ फ़ोल्डर में होनी चाहिए, जबकि एपलेट को इसके लिए समर्पित फ़ोल्डर में रहना चाहिए। लेकिन, जब तक मैं एपलेट फ़ोल्डर के अंदर HTML फ़ाइल नहीं डालता, यह त्रुटियाँ होती है।

    ऐसा क्यों है? कृपया मदद करें।

    अगर एपलेट वर्ग कैलक्यूलेटर \ src फ़ोल्डर में स्थित है एचटीएमएल फ़ाइल के सापेक्ष ऐप्पलेट टैग में codebase विशेषता शामिल है:

      & lt; एपलेट कोड = "फॉर्म। क्लास" कोडबेस = "कैलकुलेटर / src" चौड़ाई = "486" ऊंचाई = "712" & gt;   

    यद्यपि यह बहुत ही संभावना नहीं है कि वर्ग फ़ाइल को परियोजनाओं src फ़ोल्डर में संग्रहीत किया जाएगा। यह आमतौर पर बिन फ़ोल्डर है।

No comments:

Post a Comment