Sunday 15 May 2011

ms office - VBA clear formatting from selected paragraph -


इस मैक्रो के साथ बहुत अधिक परेशानी हो रही है:

  ActiveDocument.CopyStylesFromTemplate NormalTemplate.FullName के साथ चयन .Style = ActiveDocument.Styles ("सामान्य") .रेन्ज़। हाइलाइटकॉलर इंडेक्स = 0 .फ़ोल्ट। शिंग। फिक्स्चर = wdTtextureNone .फ़ॉन्ट .नाम = एक्टिवॉक दस्तावेज़। स्टाइल्स ("सामान्य")। फ़ॉन्ट। नाम .फ़ॉन्ट। साइज़ = सक्रिय दस्तावेज़ शैलियाँ ("सामान्य")। Font.Size अंत के साथ   

यह एक लाइन की तरह पूरी तरह से काम करता है: यह टेक्स्ट फ़ॉर्मेट किया जाना चाहिए बिना बोल्ड या इटैलिक।

और इसे "" इस पाठ को बोल्ड या इटैलिक के बिना स्वरूपित किया जाना चाहिए।

हालांकि, यह केवल तब काम करता है जब मैं अंतिम वर्ण से पहले सही चुनता हूं जब मैं डबल क्लिक करता हूं या पूरी लाइन को मैन्युअल रूप से चुनें और मैक्रो को चलाता है, तो इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

कोई भी विचार जो इस कारण हो सकता है या अगर कोई अलग विधि है I किसी चयन में बोल्ड / इटैलिकिकीकृत पाठ को हटाने के लिए और सभी को कन्वर्ट करने के लिए उपयोग करना चाहिए पाठ को सामान्य शैली / फ़ॉन्ट में करें?

संपादित करें: यह एक कुंजीपटल शॉर्टकट से मैक्रो को चलाने के साथ करना पड़ सकता है क्योंकि मैन्युअल रूप से मैक्रो मेनू के माध्यम से चलाने पर यह ठीक काम करता है।

यदि आप सभी स्वरूपण को साफ़ करना चाहते हैं, तो मैं यह सुझाव देता हूं:

  चयन के साथ। क्लीयर फ़ॉर्मेटिंग   

के साथ समाप्त करें यह पैराग्राफ शैली को सामान्य में रीसेट करता है और सभी फ़ॉन्ट और विशेषताओं को पुन: सेट करता है (मैंने सेट करने की कोशिश की है)। ध्यान दें कि यह पैराग्राफ शैली को पुन: सेट करता है जिसमें चयन शामिल है (यदि आपने पैराग्राफ में केवल एक शब्द का चयन किया है, तो यह अभी भी अनुच्छेद के लिए शैली को रीसेट करता है)।

रेफरी:

जब मैंने ActiveDocument.CopyStylesFromTemplate NormalTemplate.FullName जोड़ा था तो मुझे कोई अंतर नहीं दिखाई था लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह आपके दस्तावेज़ों की जटिलताओं पर निर्भर करेगा। < / html>

No comments:

Post a Comment