Tuesday 15 May 2012

c - Segfault - fclose / fopen -


मुझे अपने निम्नलिखित सी कोड के साथ परेशानी हो रही है:

  int main (शून्य) {FILE * infile = fopen ("file", "r); FILE * fp = NULL; अहस्ताक्षरित चार * बफर = मॉलोक (512); जबकि (फ़्रेड (बफर, 512,1, इन्फ़ील) & gt; 0) {// (बफर [0] == 0xff) {... // परिभाषित चर "नाम" अगर (fp! = NULL) fclose (fp); fp = fopen (नाम, "w +"); Fwrite (बफर, 512,1, एफपी);} और यदि (fp! = NULL) {Fwrite (बफर, 512,1, एफपी);}}}   

ऐसा लगता है कि मैं वही संकेतक का उपयोग करने के बाद fclose को बंद नहीं किया जा सकता, क्यों? मुझे अपने सूचक को मुख्य में हर जगह पहुंचने की आवश्यकता है, इसलिए मैं अपने समय में एक नया घोषित नहीं कर सकता।

संपादित करें: ओह भगवान, समस्या का हल हुआ, शायद मैं बहुत थका हुआ था, मैं गलत फाइल संकलित कर रहा था, वैसे भी ...

धन्यवाद, लोगों!

यह कहना मुश्किल है कि जब से आप हमें अपना कोड नहीं दिखा रहे हैं, फिर भी, फ़ाइल को फिर से खोलना pret होना चाहिए Ty सीधा: <पूर्व> #include & lt; stdio.h & gt; Int मुख्य (शून्य) {FILE * fp = NULL; चार नाम [] = "कुछ फ़ाइल"; के लिए (;;) {// कुछ करना अगर ((fp = fopen (नाम, "w +")) == नल) तोड़; // फाइल fclose (fpose) के साथ कुछ करें; // कुछ करना} वापसी 0; }

No comments:

Post a Comment