Tuesday 15 May 2012

jquery - AJAX, PHP, CodeIgniter - Can't get value from action? -


मेरे पास एक कार्य है:

और क्रिया:


  & lt; div वर्ग = "विकल्प" & gt; & Lt; div वर्ग = "ग्रिड-सूची" & gt; & Lt; id = "grid" class = "grid curent" href = "javascript: void (0)" शीर्षक = "ग्रिड"> gt; & lt; span & gt; img & lt; / span & gt; & lt; / a & gt; & Lt; एक आईडी = "सूची" वर्ग = "सूची" href = "जावास्क्रिप्ट: शून्य (0)" शीर्षक = "सूची" & gt; & lt; span & gt; आईएमजी & lt; / span & gt; & lt; / a & gt; & Lt; / div & gt; & lt;! - .grid-list - & gt; & Lt; / div & gt; & lt;! -। विकल्प - & gt;   


जब मैं एक टैग पर क्लिक करता हूं, तो केवल पहलेसेन्ड (एजेक्स) काम करता है कृपया मेरी मदद करो!

पी / एस: मुझे बहुत खेद है! मैं अपने सभी कोड पोस्ट नहीं कर सकता क्योंकि मुझे कोई त्रुटि मिलती है "ऐसा लगता है कि आपकी पोस्ट ज्यादातर कोड है, कृपया कुछ और विवरण जोड़ें"

यूआरएल में पहले अपने base_url को एजेक्स अनुरोध में उपयोग करें, आप को आधारभूत संरचना को परिभाषित करें। नियंत्रक में $ view_type = $ this- & gt; इनपुट- & gt; पोस्ट ('दृश्य प्रकार') का उपयोग करें

No comments:

Post a Comment