Tuesday 15 May 2012

mysql - Display First & Last Name as a result in a php file format using the unique phone number from my database -


मैंने एक तालिका 'विवरण' बनाया है -

  FNAME- प्रथम नाम नाम-अंतिम नाम PHONE- फोन नंबर जन्मदिन- जन्मदिन   

मेरे पास फ़ॉर्म के साथ एक HTML फाइल है, login.html -

  & lt; form action = "check.php "विधि =" पोस्ट "& gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "फोन" & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "सबमिट करें" मान = "लॉगिन" & gt; & lt; / form & gt;   

मेरे पास mysql डेटाबेस से जांच करने के लिए php फ़ाइल है, check.php

  & lt ;? $ PHONE = $ _ POST ['phone'] mysql_connect // मेरा डीबी विवरण यहाँ $ query = SELECT FNAME, 'details' जहां से 'PHONE' = '$ PHONE'?   

लेकिन उपरोक्त php कोड त्रुटि दिखाता है, मुझे लगता है कि मैं गलत कहीं जा रहा हूँ, कोई भी मदद कर सकता है? अग्रिम में धन्यवाद।

आप गलत नाम को तालिका नाम देते हैं (बैकल्टी `` को एकल उद्धरण बदलें),

  $ query = "चुनें FNAME, नाम का नाम 'विवरण' कहां फोन = '$ PHONE'";   

नोट: वे अब बनाए रखा नहीं हैं देखिए? इसके बजाय इसके बारे में जानें, और इसका इस्तेमाल करें या - यह तय करने में आपकी सहायता करेगा कि कौन सा यदि आप पीडीओ चुनते हैं, तो।

No comments:

Post a Comment