Tuesday 15 May 2012

perl - elements order in the inline css made by CGI scripting is not as the same as their order in the created HTML file -


मैं CGI.pm CGI स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहा हूं > स्कूल परियोजना के लिए मुझे उपयोगकर्ता से कुछ डेटा प्राप्त करने और उन्हें एक इनलाइन सीएसएस के रूप में HTML में लागू करने की आवश्यकता है।

पॉप DIV < / Code>।

  यदि ($ cgi- & gt; param ('width')) {प्रिंट $ cgi- & gt; div ({-style = & gt; चौड़ाई: '। $ Cgi - & gt; परम ('चौड़ाई')। $ Cgi- & gt; परम ('पॉप')। ';' Align: '= & gt; $ cgi- & gt; परम (' औचित्य ')।'; ',' , $ Cgi- & gt; पी ($ cgi- & gt; परम ('क्षेत्र')),); }   

मेरे HTML स्रोत अजीब है I क्यों वे क्रम में नहीं हैं

  & lt; div सही; चौड़ाई: 50% शैली = "संरेखित करें:" & gt; & lt; p & gt; ये मेरा पाठ है & lt; / p & gt; & lt; / div & gt;    

चेतावनियों को सक्षम करने से आपको ये बताया जाएगा:

  अज्ञात हैश में तत्वों की विषम संख्या   

क्योंकि आपके पास ... = & gt; ... = & gt; ... वहां; मुझे संदेह है कि दूसरा वाला होना था। :

  सख्त का उपयोग करें; चेतावनियों का उपयोग करें; सीजीआई का उपयोग करें; मेरी $ cgi = सीजीआई- & gt; नया ("चौड़ाई = 50; पॉप =% 25; औचित्य = सही"); अगर ($ cgi- & gt; param ('width')) {प्रिंट $ cgi- & gt; div ({-style = & gt; चौड़ाई: '। $ Cgi- & gt; परम (' चौड़ाई ')। $ Cgi- & gt 'परम' ('पॉप')। '' संरेखित करें: '। $ Cgi- & gt; परम (' औचित्य ')।'; '}, $ Cgi- & gt; p ($ cgi- & gt; परम (' क्षेत्र ')),); }   

आउटपुट:

  & lt; div शैली = "चौड़ाई: 50%; संरेखित करें: सही;" & gt; & lt; p / & gt; & lt; / div & gt;    

No comments:

Post a Comment