Wednesday 15 August 2012

Access 2010 trying to edit RichText Field -


समस्या:

उपयोगकर्ता RTF को संपादित करने में सक्षम होना चाहिए पहुँच 2010 में एक Textfieldcontroll साथ पाठ स्वरूपित, आरटीएफ एक varbinary (अधिकतम) स्तंभ के साथ एक मेज में अद्यतन किया जाना चाहिए, (SQL सर्वर 2008 R2

मेरा समाधान अब तक: < / p>

पहले: उपयोगकर्ता क्लिक "संपादित प्रविष्टि" बटन है, जो निम्नलिखित कोड से चलाता है:

  ... DoCmd.OpenForm "theRtfEditForm",,, stLinkCriteria,,, आर्ग। ..   

दूसरा: फार्म को निकाल दिया जाता है, और निम्न कोड निष्पादित (ऑनलोड घटना):

  निजी उप Form_Load () मंद TheRowiWantToEdit स्ट्रिंग हैं के रूप में (Me.OpenArgs & lt; & gt; "" और नहीं IsNull (Me.OpenArgs)) फिर TheRowiWantToEdit = OpenArgs अंत तो मंद क्वेरी स्ट्रिंग क्वेरी = के रूप में "जहां आईडी =" & amp TableFoo से शीर्ष 1 theColumnIWantToEdit का चयन करें; TheRowiWantToEdit मेरे। Recordsource = क्वेरी Me.Requery End उप   

अब मैं पाठ में टाइप कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि प्रारूप, हालांकि मैं पाठ एली सेट नहीं कर सकता अनुशासन (लेकिन एक अलग कहानी है) और यह भी अद्यतन हो जाता है करने के लिए अपने एसक्यूएल डेटाबेस सब कुछ ठीक है,

है, लेकिन वहाँ एक समस्या है:

फार्म के निचले बाएँ कोने में recordselector है, कह रही: 1 की 1, और जब मैं अपना आरटीएफ संपादित करते हुए हिट दर्ज करता हूँ, तो यह 2 में से 2 के रिकॉर्ड पर पहुंच जाएगा। अब, जब मैं कुछ दर्ज करता हूं और फिर हिट दर्ज करता हूँ, तो यह कहता है:

कॉलम में मूल्य नल सम्मिलित नहीं किया जा सकता 'AColumnInselectedInMyQuery', तालिका 'TableFoo'; Colmn nulls की अनुमति नहीं देता INSERT विफल हो जाता है।

अब मैंने कुछ रिसाच को स्टैकवॉवरफ्लो पर बनाया है, और यह धागा खोला है:

इसके अलावा मैंने microsoft.com पर साइट पर विचार किया।

लेकिन मेरी समस्या यह है: मैं चाहता हूं कि मेरे उपयोगकर्ता मौजूदा अभिलेखों को संपादित करने में सक्षम हों, नए लोगों को जोड़ने के लिए नहीं। और मैंने भी ध्यान से एक रिकॉर्ड का चयन किया है, ताकि मेरे मामले में रिकॉर्ड चयनकर्ता पूरी तरह से बेकार हो, और हाँ मैंने फ़ॉरप्रोपेर्टीज सेट करने का प्रयास किया- & gt; Recordselectors को "नहीं" है, लेकिन इसके काम नहीं कर रहा।

अन्य तो है कि, संपादन काम करता है, यदि उपयोगकर्ता एंटर दबाएं नहीं है, लेकिन क्या एक Textfield जब आप पैराग्राफ नहीं कर सकते हैं होने की बात? सार में मेरा प्रश्न:

यह सिर्फ एक रिकॉर्ड कैसे प्रदर्शित / संपादित करें?

कथन को जोड़ने का प्रयास करें

  Me.AllowAdditions = False   

को Form_Load ( ) कोड इससे उपयोगकर्ता को अनजाने में "नया रिकार्ड" में ले जाया जाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment