Wednesday 15 August 2012

php - Decode $_POST data from ajax/Jquery serilized form -


मैं AJAX और JQuery का उपयोग कर एक फ़ॉर्म सबमिट करता हूं <पूर्व> serializedData = $ form.serialize (); अनुरोध = $ .एजेक्स ({url: "processData.php", प्रकार: "पोस्ट", डेटा: सीरियलकृतडेटा});

समस्या यह है कि जब मैं प्रक्रिया डेटा पर डेटा का उपयोग करता हूं। Php पाठ urlencoded है।

  cuando = una + fecha +% c3% banica   

मैंने php के urldecode () का उपयोग करने की कोशिश की लेकिन यह काम नहीं कर रहा है। यह अभी भी urlencoded है .. <पूर्व> $ cuando = $ _POST ['कूंडो']; $ Cuando = urldecode ($ cuando);

कोई सुझाव? बहुत बहुत धन्यवाद!

इसे पुन: उत्पन्न नहीं किया जा सकता..मैंने इसे बनाया है:

  & lt;? Php echo urldecode ('ऊना + फीका +% सी 3% बाएंिका');   

आउटपुट यह है:

उना फीका º º º <

मेरा केवल अनुमान है कि आपके प्रश्न में आपका मतलब है कि आपका आउटपुट अभी भी मेरा इनपुट है है, उस मामले में आप दूसरी तरफ दोहरे urlencoding कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment