Wednesday 15 May 2013

asp.net mvc - Security exception in Azure Cloud Service -


मैंने एज़्योर प्रोजेक्ट को एक एएसपी .नेट एमवीसी 4 एन्टीमेंट फ्रेमवर्क कोडफस्ट का इस्तेमाल करके विकसित किया है, जब मैं अपने नीला बादल सेवा स्थानीय में यह अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन जैसे ही मैं Azure पर तैनात है यह मुझे एक SecurityException फेंकता है आप ईटेलिट्रेस का उपयोग करते हुए स्टैक ट्रेस तस्वीर देख सकते हैं। मैंने अपना विजुअल स्टूडियो प्रशासन मोड में चलाया है लेकिन यह अभी भी विफल रहता है।

त्रुटि

आपको कोई विचार है?

धन्यवाद।

सुरक्षा उद्देश्यों के लिए रजिस्ट्री पहुंच एएसपी.नेट अनुप्रयोगों के लिए प्रतिबंधित है। ऐसा लगता है कि आप सिस्टम इवेंट लॉग पर लिखने का प्रयास कर रहे हैं।

आपके ऐप को इवेंट लॉग पर लिखने से पहले, आपको इसकी आवश्यकता है आप यह कर सकते हैं, लेकिन इसे किसी [] के उपयोग के रूप में किया जाना चाहिए।

वेब अनुप्रयोग आमतौर पर विंडोज इवेंट लॉगिंग का उपयोग नहीं करते क्योंकि वे कम विशेषाधिकार प्राप्त हैं - वे अक्सर एक अनुरेखण उपतंत्र (< Em> ETW, आदि। ) या किसी डेटाबेस या फ़ाइल सिस्टम पर सीधे प्रवेश करें। इसका एक संभावित विकल्प है और।

No comments:

Post a Comment