Wednesday 15 May 2013

javascript - How to select check box without selecting the whole row (see body)? -


कहो, मेरे पास html है:

  & lt; div class = "row" & gt ; & Lt; इनपुट प्रकार = "चेकबॉक्स" & gt; & Lt; / div & gt;   
  1. जब उपयोगकर्ता संपूर्ण पंक्ति पर क्लिक करता है, तो उसे हाइलाइट किया जाता है ( चयनित वर्ग onClick ईवेंट द्वारा जोड़ा जाता है )। मैं onClick ईवेंट को वर्ग .row

  2. तत्वों के साथ संलग्न करता हूं जब उपयोगकर्ता चेकबॉक्स पर क्लिक करता है (जो कि .row ), यह चेकबॉक्स चयनित हो जाता है। लेकिन पंक्ति को हाइलाइट नहीं किया जाना चाहिए।

    क्या के लिए .row के क्षेत्र से चेकबॉक्स के क्षेत्र को बाहर करना संभव है > ऑनक्लिक इवेंट?


    UPDATE

    यहां मेरे पास अब क्या है:

    मैं नहीं चाहता कि वर्ग को टॉगल किया जाए मैं वास्तव में चेकबॉक्स पर क्लिक करता हूं।


    UPDATE 2

    यहां भविष्य के उपयोग के लिए jQuery के साथ कार्य समाधान है:

    हां, यह संभव है। ऐसा करने का सही तरीका चेकबॉक्स पर एक onclick घटना डाल रहा है, घटना पर कब्जा कर रहा है और इसके प्रसार को रोकता है।

    ऐसा कुछ:

      फ़ंक्शन चेकबॉक्स क्लिक करें (e) { e.stopPropagation (); }   

    कृपया मुझे बताएं कि क्या यह काम करता है

No comments:

Post a Comment