Tuesday 15 July 2014

How to define Notation format in Coq using { -


मैंने इस संकेतन को परिभाषित किया है:

  परिभाषा आईडी (n: nat): = n नोटेशन "'आईडी' {n}": = (आईडी एन) (कोई सहयोगीता, स्तर 99 पर)।   

जो अभी ठीक काम करता है अब मैं लाइन ब्रेक और संरेखण को बदलने के लिए प्रारूप जोड़ना चाहता हूं। मान लीजिए कि मैं इस तरह से कुछ प्रिंट करना चाहता हूं:

  आईडी {n}   

इसलिए मैंने निम्नलिखित नोटेशन की कोशिश की:

  नोटेशन "'आईडी' {n}": = (आईडी एन) (कोई सहयोगीता, स्तर 99 पर, प्रारूप "'आईडी' '' '' {n}")।   

मैं किस स्थिति में हूं

चेतावनी: पहचानकर्ता "{" की शुरुआत में अमान्य वर्ण '{'। < P> तो मैं कैसे {?

का उपयोग करके एक प्रारूप को परिभाषित करना चाहता हूं? प्रारूप:

  परिभाषा आईडी (एन: नेट): = n नोटेशन "'आईडी' {n}": = (आईडी एन) (कोई सहयोगीता, 99 का स्तर, प्रारूप "'आईडी' '' '' 'n') चेक (आईडी {4})।   

मुझे यकीन नहीं है यह जानबूझकर या बग है हालांकि, जैसा कि कहते हैं, घुंघराले ब्रेसिज़ {} के नामों में एक विशेष स्थिति है और अन्य प्रकार के ब्रेसिज़ से अलग तरीके से व्यवहार किया जाता है इस प्रकार, यदि आप इसके साथ ऐसा करना चाहते हैं, तो कहते हैं, [] , आपको प्रारूप में कोष्ठक को शामिल करना होगा:

  परिभाषा आईडी (n: nat) : = N नोटेशन "'आईडी' [एन]": = (आईडी एन) (कोई सहयोगीता, 99 का स्तर, प्रारूप "'आईडी' '' '[n]") चेक (आईडी [4])।    

No comments:

Post a Comment