Tuesday 15 July 2014

asp.net mvc 3 - Linq Grouping looses the child entities -


मेरे पास निम्न प्रश्न हैं:

  var _customers = (c से _db.UserProfiles । (X = & gt; x.ParentCompanies) को शामिल करें। (X = & gt; x.cprofile) शामिल करें। (X = & gt; x.cprofile.PhoneNumbers) को शामिल करें। (X = & gt; x.cprofile.Addresses) में शामिल करें C.ParentCompanies.Any (pc = & gt; pc.CompanyUsers.Any (cu = & gt; cu.UserName == उपयोगकर्ता नाम)) & amp; amp; c.cprofile! = नल) समूह c द्वारा c.FirstName.Substring (0, 1)। ग्राहक में समूह के ऊपर () को नए संपर्क दृश्यमॉडल का चयन करें {प्रथमलेटर = ग्राहक समूह.केय, ग्राहक = ग्राहक समूह})। क्रमबी (पत्र = & gt; पत्र। फर्स्ट लाटर);   

अगर मैं समूह को निकालता हूं, तो यह अच्छी तरह से काम करता है और सभी बच्चों को शामिल करता है (parentCompanies, cProfile, ...) के रूप में जैसे ही मैं समूह को वापस रखता हूँ, वह सभी बच्चों को खो देता है मैं इस मुद्दे को कैसे हल करता हूं?

अपडेट

मुझे लगता है कि मैं उस दृश्य मॉडल को भी शामिल कराना चाहूंगा जिसका परिणाम मुझे निकाल देना है। / P>

  सार्वजनिक वर्ग संपर्क ViewModel {सार्वजनिक स्ट्रिंग प्रथम लेटर {प्राप्त करें; सेट; } सार्वजनिक IEnumerable & lt; UserProfile & gt; ग्राहक {प्राप्त; सेट; }}}    

शामिल करें केवल क्वेरी परिणामों में आइटम पर लागू होता है (अंतिम प्रक्षेपण अर्थात) और उस परिचालन को शामिल नहीं कर सकता जो कि शामिल करें और बाहरीतम ऑपरेशन (जैसे समूहबय ()) के बीच परिणाम के प्रकार को बदलते हैं

यदि आप उत्सुक लोड करना चाहते हैं, तो समूह क्लाइंट-साइड करें (यानी क्वेरी की गणना करें तो परिणाम पर समूहबीआई विधि को कॉल करें)

No comments:

Post a Comment