Tuesday 15 July 2014

regex - JavaScript Regular Expression - strange results -


मेरे पास एक नमूना स्ट्रिंग है:

  var nodeTest = "& lt; node1 & gt; xxxxxxx & lt ; एक्स & gt; xxx & lt; / node1 & gt; xxx xx & lt; / x & gt; xxx xxxxxx & lt; नोड 2 & gt; xx xx xxxxxxxxxx & lt; / node2 & gt; xxxxx ";   

मैं सभी नोड्स को सफेद स्थानों के बिना मैच करने का प्रयास कर रहा हूं ताकि कुछ भी (संख्याएं, सफ़ेद स्थान, पाठ और सभी वर्ण - सब कुछ सोचें!) के बीच में & lt; & gt; सहित & lt; & gt; मैंने कई कॉन्फ़िगरेशनों की कोशिश की है लेकिन वे इंटिविवेट काम नहीं करते, मेरा सबसे ताजा तर्क यह है:

  var नोडपेयर = नोडटैस्ट.मैच (/ & lt; (। *) & Gt; / गी);   

लेकिन यह पूरे परीक्षण स्ट्रिंग से मेल खाता है। क्या कोई मुझे बता सकता है कि मैं गलत कहां जा रहा हूं? धन्यवाद!

। * लालची है - जिसका अर्थ है कि यह मैच करेगा जितना संभव हो (इस मामले में, पहले & lt; से अंतिम & gt; )।

यदि आप चाहते हैं आलसी खोज, । *? का उपयोग करने के लिए यथासंभव कम

No comments:

Post a Comment