Friday 15 August 2014

numpy - cannot execute matplotlib example -


मैंने डेबियन 7.1 पर python3.2.3 इंस्टॉल किया है और numpy , scipy , matplotlib इसके साथ जब मैं मूलभूत उदाहरण के साथ matplotlib का परीक्षण करना चाहता था, तो उसे निष्पादित नहीं किया गया और निष्पादन को त्रुटि नहीं मिली। यहां मेरे मशीन पर कौन सी संस्करण हैं

  vie @ w: ~ $ python3 पायथन 3.2.3 (डिफ़ॉल्ट, फरवरी 20, 2013, 17:02:41) [जीसीसी 4.7.2] पर Linux2 अधिक जानकारी के लिए "सहायता", "कॉपीराइट", "क्रेडिट" या "लाइसेंस" टाइप करें & Gt; & gt; & gt; आयात स्पीपी & gt; & gt; & gt; प्रिंट (सिपी .__ संस्करण__) 0.10.1 & gt; & gt; & gt; नमूनों का आयात करें & gt; & gt; & gt; प्रिंट (numpy .__ संस्करण__) 1.7.0 & gt; & gt; & gt; आयात मटप्ललिब & gt; & gt; & gt; प्रिंट (matplotlib .__ संस्करण__) 1.2.0 vie @ w: ~ $ python3 mpl.py vie @ w: ~ $   

मैं matplotlib का परीक्षण करना चाहता था (

कुछ भी नहीं होता ...

जब मैंने अजगर 2.7 के साथ इस फाइल का परीक्षण किया, तो यह काम करता है।

मैं अपना Python3 के साथ mpl.py फ़ाइल

ऐसा लगता है कि आप पैटाथन 3 के लिए matplotlib स्थापित करते हैं , इंटरैक्टिव बैकएंड्स का निर्माण नहीं किया गया था।

इसमें कई कारण हो सकते हैं सबसे अधिक संभावना यह है कि आपके Python3 install पर उपलब्ध नहीं था।

आप क्या करते हैं तो क्या होता है:

  python3 -c 'import matplotlib.pyplot plt के रूप में; प्रिंट (plt.get_backend ()) '  

आपको TkAgg (या GtkAgg , QtAgg , आदि) अगर आप किसी मशीन पर एक्स-सर्वर चल रहे हैं यदि आप Agg देख रहे हैं, इसका अर्थ है कि मैप्टललिब एक इंटरैक्टिव बैकएंड के साथ नहीं बनाया गया था, और इंस्टॉलेशन को बचत (लेकिन प्रदर्शित नहीं करने वाले) आंकड़ों तक सीमित किया जाएगा।

दूसरा परीक्षण, क्या आप अजगर 3 में चला सकते हैं?

No comments:

Post a Comment