Friday 15 May 2015

iphone - ios how to generate a int random number of float range -


मुझे यादृच्छिक संख्या फ्लोट मान मिल रहा है:

  फ्लोट माइफलोट = 120.12123123123; Int tmpInt = फर्श (myFloat); Int ran = rand ()% tmpInt;   

लेकिन मैं सब कुछ एक लाइन करने की कोशिश कर रहा हूं:

  फ्लोट माइफलोट = 120.12123123123; इंट रन = रैंड ()% ([[फर्श (मायफ्लॉट)] इंटवल्यू]);   

लेकिन इस लाइन पर मुझे निम्न त्रुटि मिल रही है:

"int ran = rand ()% ([[floorf (myFloat)] intValue ]); " त्रुटि: "एक्सपैटेड आईडिफायर"

मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं?

मैं आपकी मदद की सराहना करता हूं।

< Div class = "post-text" itemprop = "text">

फ्लोट एक आदिम प्रकार है, ताकि आप इसे डालें। उदाहरण के लिए,

  int ran = rand ()% (int) floorf (myFloat);   

संकलक को भी (int) कास्ट की आवश्यकता नहीं हो सकती है ...

आप इस प्रासंगिक SO प्रश्न को देखना चाह सकते हैं:

No comments:

Post a Comment