Friday 15 May 2015

python - How to correctly use beautifulsoup? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

    मेरे पास कुछ सामान्य प्रश्न हैं खूबसूरत सूप के बारे में:

    1. जब मैं एचटीएमएल कोड में "सभी पद्धति" का उपयोग करना चाहता हूं और जब class = "pie" मिल जाता है तो मैं यह कैसे करूँगा? अजगर में कक्षा पहले से ही एक विधि है (मुझे लगता है कि इसे क्या कहा जाता है)। जब मैं कोशिश करता हूँ तो यह मुझे एक त्रुटि देता है हालांकि, जब मैं align = "center" जैसा एक उदाहरण की कोशिश करता हूं तो यह बिल्कुल ठीक काम करता है
    2. बहुत ही समान प्रश्न; अगर मुझे एक विशेष प्रकार का मेटा टैग मिलना है; जैसे कि और div
      मैं ऐसा कैसे करूँगा? findAll ("dir class =" pies "") ?

      धन्यवाद अग्रिम में!

      वर्ग पायथन में एक कीवर्ड है, इसलिए आप ऐसा नहीं कर सकते:

        soup.find_all ('div कीवर्ड तर्क के अंत में एक अंडरस्कोर जोड़ें और यह काम करेगा:  
        soup.find_all ('', 'class =' ​​pie ')   

      Div ', class_ =' pie ')

      No comments:

      Post a Comment