Saturday 15 August 2015

c# - How Multiple keypress in Timer or timer altnernative? -


  निजी शून्य टाइमर 1 वोल्ट (ऑब्जेक्ट प्रेषक, EventArgs ई) {if (Form.ModifierKeys == System.Windows.Forms .कैस। नियंत्रण और amp; प्रपत्र। मॉडिफायरकैक्स == सिस्टम। विन्डोज.फॉर्म.कैस.इंटर) my_translate (textbox1.text); }   

मैं इसे कोशिश करता हूँ, लेकिन मैं यह कैसे कर सकता हूँ?

मैं एक शब्दकोश सॉफ्टवेयर लिख रहा हूं; टाइमर के साथ मैं दबाए गए कुँजियों को निर्धारित करता हूं ताकि मैं शब्द का अनुवाद करूँ। मैं textbox1_keypress आदि का उपयोग नहीं कर सकता। क्योंकि मुझे .doc / .txt से टेक्स्ट मिलता है इसलिए मुझे पाठ पाने के लिए टाइमर की आवश्यकता होती है।

  // यह कोड निजी शून्य टाइमर 1 वोल्ट (ऑब्जेक्ट प्रेषक, इवेंटएरग्स ई) {माउसबाटोंए = माउसबुटोनस; अगर (एए == माउसबुटन्स। मध्य एवं amp; फॉर्म। मॉडिफायर कीज़ == कुंजी। नियंत्रण) my_translate (); }   

और जब उपयोगकर्ता ने एक कुंजी संयोजन दबाया है, Div class = "post-text" itemprop = "text">

आपका वर्तमान कोड

  यदि (Form.ModifierKeys == System.Windows.Forms.Keys.Control & amp; फॉर्म। मॉडिफायर कीज़ == सिस्टम। विन्डोज.फॉर्म.कैस.एन्टर) का अर्थ है "यदि दबाए गए कुंजियां नियंत्रण कुंजी के बराबर होती हैं और कुंजी दबाई जाती है तो कुंजी दर्ज करें"। यह कभी नहीं होगा, क्योंकि यदि केवल नियंत्रण कुंजी दबायी जाती है, तो प्रवेश कुंजी दबाई नहीं जाती है, और विरूद्ध विपरीत।  

मेरा मानना ​​है कि आप यह चाहते हैं:

  if ( फॉर्म। मॉडिफ़िफ़र के। हसफ्लैग (कीज़ कंट्रोल) और amp; प्रपत्र। मॉडिफ़िफ़र के। हसफ्लैग (कुंजी.एन्टर))   

इसका अर्थ है "अगर दबाए गए कुंजियों में नियंत्रण कुंजी और प्रवेश होता है कुंजी "।

आपको इसके लिए टाइमर का उपयोग वैसे भी नहीं करना चाहिए। नियंत्रण में देखें.कईप्रेस घटना और इसके बजाय इसका उपयोग करें

मैं सुझाव देता हूं कि आप एमएसडीएन पर कीप्रेस इवेंट के बारे में अधिक पढ़ें: आप प्रेस को संभालने के लिए घटनाओं का उपयोग करते समय पाठ फ़ाइल को लोड करने के लिए टाइमर का उपयोग कर सकते हैं।



No comments:

Post a Comment