Sunday 15 September 2013

jquery - toggle each div next to each link and fetch post data -


मेरे पास मेरे शरीर खंड में निम्नलिखित HTML तत्व है:

  & lt; a class = "Tog" href = "#" & gt; मुझे क्लिक करें & lt; / a & gt; & Lt; div वर्ग = "परिणाम" & gt; यह एक कंटेनर डिवेल & lt; / div & gt; & Lt; br / & gt; & Lt; a वर्ग = "tog" href = "#" & gt; मुझे क्लिक करें & lt; / a & gt; & Lt; div वर्ग = "परिणाम" & gt; यह एक कंटेनर डिवेल & lt; / div & gt;   

और सिर अनुभाग में यह शामिल है:

  .result {display: none; }   

प्रत्येक लिंक & lt; a & gt; पर क्लिक करते हुए, अगला div टॉगल कर सकता है और मुझे क्या करना है उसी समय यह डेटा को किसी अन्य पृष्ठ से उस div में एक पोस्ट द्वारा प्राप्त करेगा। तो मेरा jQuery कोड है:

  $ (document) .ready (function () {$ ("। Tog")। क्लिक (function () {if (! $ (This) .next ("।") डेटा ('लोड')) {$ .post ("anotherpage.php", {id1: "value1"}, फ़ंक्शन (डेटा) {$ (this) .next ("परिणाम") डेटा ('लोडेड', सच है);})}} $ (यह) .next ("परिणाम")। स्लाइडटॉगल ("धीमा" ); विवरण झूठा है; }); });   

प्रत्येक लिंक & lt; a & gt; प्रत्येक लिंक के बगल में ऊपर कोड द्वारा अच्छी तरह से टॉगलिंग कर रहा है लेकिन डेटा किसी अन्य पृष्ठ से नहीं ला रहा है अगर मैं उपरोक्त कोड के प्रत्येक बिंदु से $ (यह) .next को बाहर करता हूं:

  $ (दस्तावेज़) .ready (function () {$ (".gtg")। क्लिक करें ( फ़ंक्शन () (यदि (! $ ("। परिणाम")। डेटा ('लोड')) {$ .post ("anotherpage.php", {id1: "value1"}, फ़ंक्शन (डेटा) {$ (" ("परिणाम")। $ ("। परिणाम")। डेटा ('लोड', सच है);})} $ (यह) .next ("। परिणाम")। स्लाइड टॉगल ("धीमा"); विवरण झूठा है; }); });   

प्रत्येक डिवेल प्रत्येक लिंक पर क्लिक करने और किसी अन्य पेज से पोस्ट डेटा प्राप्त करने के बाद टॉगलिंग कर रहा है, लेकिन किसी भी लिंक पर क्लिक करने से सभी div < / कोड> एक साथ एक ही समय में।

मेरी क्वेरी यह है कि मैं कोड को कैसे संशोधित कर सकता हूं, ताकि प्रत्येक लिंक पर क्लिक करने से div उस लिंक के आगे टॉगल हो जाए और अगले div केवल

मेरा मानना ​​है कि यहां समस्या यह है कि $ (this) < / कोड> एजेक्स-आवरण के भीतर खो जाता है तो आपको क्लिक फ़ंक्शन के भीतर मूल तत्व के संदर्भ को संग्रहित करने की आवश्यकता होगी, और सफलता फ़ंक्शन के भीतर कैशेड वस्तु को कॉल करें। < {Var $ this = $ (this); // कैश संदर्भ

फिर बाद में ..

 }, फ़ंक्शन (डेटा) {// नोट हम $ $ (इस) $ this.next ("। परिणाम")। Html (डेटा); $ this.next ("। परिणाम") के बजाय, कैसे $ $ उपयोग करते हैं। डेटा ('लोड', सच है);    

No comments:

Post a Comment