Sunday 15 September 2013

git - How to copy a range of non-merge commits to a new branch? -


मेरे पास सुविधा / शाखा है कि विभिन्न बिंदुओं पर विलय अपने इतिहास के दौरान खुद में शाखा मैं सभी गैर-मर्ज कमिट लेना चाहता हूं (यानी मूल रूप से सुविधा शाखा पर मूल रूप से किए गए कमिट) और उन्हें एक नई शाखा (मास्टर के आधार पर) पर प्रतिलिपि करें ताकि मेरे पास < नई शाखा में कोड> विकास करें शाखा।

मुझे लगता है कि मैं चाहता हूँ कि सभी कमिटों को सूचीबद्ध करने का एक तरीका मिल गया है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि इन्हें नए लोगों के प्रति प्रतिलिपि बनाने का सबसे अच्छा तरीका डाली। मैं चाहता हूँ कि कमिट्स को सूचीबद्ध करने के लिए, मैं इसे चला सकता हूँ:

  git लॉग सुविधा / शाखा ^ विकास ^ मास्टर - कोई भी विलय   

मैं कैसे कर सकता हूँ एक नई शाखा में उपरोक्त प्रतिलिपि द्वारा आउटपुट की सूची (श्रेणी) प्राप्त करें? मुझे लगता है कि चेरी-उठा या रिसाव समाधान है, लेकिन मैं उन्हें कुछ तरीकों से कोशिश करने के बाद ऐसा करने के लिए सही विकल्प नहीं समझ पाया है। धन्यवाद!

में PowerShell

  git लॉग सुविधा / शाखा ^ विकास ^ मास्टर - नो-विलीन - प्रारूप = "% एच" | ई-ऑब्जेक्ट {git चेरी-पिक $ _}   

हालांकि लूप प्रभावी रूप से पहले संघर्ष में काम करना बंद कर देगा।

No comments:

Post a Comment