Sunday 15 September 2013

The conversion of a char data type to a datetime data type resulted in an out-of-range datetime value in SQL Server 2005 -


मैंने एक दृश्य लिखा है जिसमें तालिका से दिनांक जो

  रूपान्तरित किया गया है Varchar, date, 103)   

और DATE1 के रूप में उपनाम लिया और फिर मैंने निम्नानुसार क्वेरी लिखी है:

  DATE_ तिथि से दिनांक 1 अक्टूबर का चयन करें WHERE MONTH (DATE1) = '12'   

मैं महीने के साथ केवल विशिष्ट रिकॉर्ड प्राप्त करना चाहता हूं = 'दिसम्बर' जो 12 है

मुझे एक त्रुटि मिली:

एक डेरेटेड डेटा प्रकार के लिए एक चार डेटा प्रकार के रूपांतरण का परिणाम आउट-ऑफ-रेंज डेटटाइम मूल्य के रूप में हुआ।

यह एसक्यूएल सर्वर 2005 में है pls मेरी मदद

के रूप में डेविड ने सुझाव दिया है, आपको डेस्टटाइम कॉलम पर वापस स्ट्रिंग में कनवर्ट करने की बजाय दिनांक कॉलम का उपयोग करना चाहिए।

हालांकि जब आप उसे डेट टाइम पर वापस बदलते हैं, तो आपको

 < कोड> तिथि 1 तिथि का चयन करें_डेमो कहां महीना (कनवर्ट करें (दिनांक समय, DATE1,103)) = '12'   

इसके अलावा आपको वक्रार डेटा प्रकार की लंबाई निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है इस लेख को पढ़ें

No comments:

Post a Comment