Sunday 15 September 2013

servlets - NetBeans doesn't see style.css -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 7 जवाब

    मेरे पास एक सर्विस / जेएसपी है वेब अप्प। तो अब मुझे नेटबैंस की ओर इशारा करते हुए मेरी शैली.css फ़ाइल में परेशानी हो रही है। यदि स्टाइलशीट वेब-आईएनएफ या एमईटीए-आईएनएफ में या वेब पेजों में उनके बाहर रखा जा रहा है - सबकुछ ठीक काम करता है लेकिन मुझे इस फाइल को सीएसएस फ़ोल्डर में src / main / resources / css / style.css के तहत संग्रहित करने की आवश्यकता है समस्या यह है कि मैं style.css का उल्लेख नहीं कर सकता है यह वेब पेज डायरे के बाहर है।

    आप पेज फ़ोल्डर के बाहर एक सीएसएस फ़ाइल नहीं डाल सकते हैं, क्योंकि सब कुछ एक्सटेक्ट करता है कि क्लाइंट द्वारा वह फ़ोल्डर सुलभ नहीं होता है। न भूलें कि सीएसएस फ़ाइल इस प्रकार शामिल है:

      & lt; link rel = "stylesheet" प्रकार = "text / css" href = "css / notification.css" / & gt;   

    आप इसे किसी को और <लिंक्स लिंक = rel = "स्टाइलशीट" प्रकार = "text / css" href = "../ src / MyPreciousJavaFile.java" में बदलना नहीं चाहते हैं / & Gt; और बस किसी भी अन्य फ़ाइल की कोडिंग प्राप्त करें।

No comments:

Post a Comment