Sunday 15 September 2013

core data - ios coredata fetch elements of a specific parent -


मेरे पास coreData fine का उपयोग कर एक ऐप है I

मुझे इस संबंध हैं:

कंपनी & lt; --- & gt; & gt;

अब, मुझे एक विशिष्ट कंपनी के लिए विशिष्ट आगंतुकों को ढूंढने की आवश्यकता है, मैं आगंतुकों को कुछ स्ट्रिंग पैटर्न से शुरू कर सकता हूं,

लेकिन किसी विशिष्ट कंपनी के लिए लोगों को कैसे ढूंढें? < / P>

यहाँ मेरा कोड

  - (शून्य) खोजअवलब्धडेटाफ़्लोनाम: (NSTimer *) टाइमर {NSPredicate * predicate = [NSPredicate predicateWithFormat: @ "पूर्णनाम BEGINSWITH [c]% @", self.nameTF.text]; // सॉर्ट डिस्क्रिप्टर! NSSortDescriptor * sortDescriptor = [[NSSortDescriptor alloc] initWithKey: @ "पूर्णनाम" आरोही: हाँ चयनकर्ता: @ सिलेक्टर (स्थानीयकृत CaseInsensitiveCompare :)]; ब्याज के संबंध //? आगंतुक * theVisitor = शून्य; TheVisitor.company = self.selectedCompany; NSMutableArray * fullNamesArray = [NSMutableArray arrayWithArray: [विज़िटर सबके साथप्रतिज्ञा: परिभाषित सॉर्ट डिस्क्रिप्टर: @ [सॉर्टडेस्क्रिप्टर]]]; आगंतुक * आगंतुक नाम; NSMutableArray * डेटाअरेरे = [NSMutableArray सरणी]; के लिए (fullNamesArray में आगंतुक नाम) {एनएसएलॉग (@ "विज़नर्स ::% @", visitorName.fullName); [डेटाअरे ऐड ऑब्जेक्ट: visitorName.fullName]; }}    

मेरे पास मेरे मैक के सामने एएम नहीं है लेकिन यह चाहिए जैसे कुछ हो:

  NSPredicate * predicate = [NSPredicate predicate.WithFormat: @ "आगंतुकों। पूरी तरह से नाम BEGINSITH [नाम]% @ & amp; आगंतुकों। कॉम्पेननाईज BEGINSWITH [सी]% @", स्वयं। NameTF.text, companyNameTextObject];   

आशा है कि 100% सही है, अगर आप इसका सारांश नहीं प्राप्त कर सकते हैं। आप रिश्ते की खोज के लिए "table.relationshipProperty" का उपयोग कर सकते हैं।

वहां कुछ और जानकारी है, बस "शामिल" अनुभाग देखें। उम्मीद है कि मदद करता है!

No comments:

Post a Comment